भाई से कुकर्म के बाद 'बहन' पर भी फिदा हो गया सिपाही

दिल्ली पुलिस के सिपाही की हत्या का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। सिपाही संदीप भारद्वाज तीन युवकों से दोस्ती करने के बाद एक युवक से कुकर्म करने लगा। इस बीच तीनों में से एक की बहन पर नजर पड़ी, तो सिपाही उसकी खूबसूरती पर फिदा हो गया। इतनी ही नहीं, युवक की

By JP YadavEdited By: Publish:Wed, 30 Sep 2015 10:45 AM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2015 10:50 AM (IST)
भाई से कुकर्म के बाद 'बहन' पर भी फिदा हो गया सिपाही

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस के सिपाही की हत्या का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। सिपाही संदीप भारद्वाज तीन युवकों से दोस्ती करने के बाद एक युवक से कुकर्म करने लगा।

जूते में कैमरा लगा लड़कियों की बनाता था वीडियो क्लिपिंग, ऐसे हुआ खुलासा

इस बीच तीनों में से एक की बहन पर नजर पड़ी, तो सिपाही उसकी खूबसूरती पर फिदा हो गया। इतनी ही नहीं, युवक की बहन से शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा भी जाहिर कर बैठा। सिर से पानी गुजरता देख तीनों ने सिपाही को मार डाला। पूरी घटना दिल्ली के बवाना इलाके की है।

दुष्कर्म के बाद छात्रा के गर्भ में पल रहा था, मां समझी मोटी हो गई

युवक से कर रहा था कुकर्म

दिल्ली पुलिस के इस सिपाही ने कुकर्म की शुरुआत तीनों युवकों से दोस्ती करने के बाद की। एक युवक को उसने कुकर्म के लिए चुना। इसके बाद सिपाही लगातार इस युवक से कुकर्म करता रहा। इस बीच दूसरे युवक से भी कुकर्म की कोशिश, लेकिन कामयाब नहीं हो सका।

शादी की बात सुनकर बोल पड़ी, 'मैं तो हूं लड़का, मुझे माफ करो'

पानी सिर से ऊपर गुजरा तो मार डाला

तीन में से एक युवक से कुकर्म करने को सिपाही संदीप ने अपनी आदत में शुमार कर लिया था। हद तो तब हो गई जब तीनों में से एक की बहन से भी शारीरिक संबंध बनाने की बात खुलेआम कर दी। सिपाही के खौफ से तीनों कुछ नहीं बोल सके। इस बीच कहीं से रास्ता नहीं निकलता देखकर तीनों ने उसकी हत्या कर दी।

दुष्कर्म पीड़िता की दास्तां सुन भर आईं आंखें, कोर्ट ने सुनाया एतिहासिक फैसला

पहले की दोस्ती

सूत्रों के मुताबिक, वह इलाके में रह रहे तीनों युवकों को करीब से जानता था। युवक भी उससे घुल-मिल गए थे। इसके बाद तीनों के साथ सिपाही ने दोस्ती कर ली। सिपाही तीनों के साथ मिलकर शराब भी पीता था। सिपाही की दोस्ती तीनों को शुरुआत में रास भी आई, लेकिन धीरे-धीरे कुकर्म ने दोस्ती में दरार पैदा कर दी।

दहेज में कार न लाने पर पत्नी से कहा, 'जाकर पड़ोसी से संबंध बनाओ'

डंडे से मारकर की थी सिपाही की हत्या

26 सितंबर की सुबह बवाना के नांगल ठाकरान रोड पर सड़क हादसे की कॉल मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस को कार में एक युवक का शव खून से लथपथ हालत में मिला था। डंडे एवं चाकू से उसके शरीर पर वार किए गए थे। छानबीन के दौरान मृतक की पहचान कंझावला गांव निवासी संदीप के रूप में की गई।

पति नामर्द निकला तो परिजनों ने विवाहिता से कहा, 'जेठ से संबंध बनाओ'

यूं हुआ हत्या का खुलासा

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि 25 सितंबर की रात संदीप को कंझावला में तीन युवकों के साथ देखा गया था। पुलिस ने जब इन युवकों के बारे में जानकारी जुटाई तो उनकी पहचान कंझावला निवासी सुमित, नवीन व चांदपुर निवासी अमित के रूप में हुई। तीनों युवक अपने घर से लापता थे।

पुलिस लगातार उनके छिपने के ठिकानों पर दबिश दे रही थी। ऐसे में 28 सितंबर को स्पेशल स्टॉफ के इंस्पेक्टर केपी मलिक की देखरेख में एएसआइ अनिल छिकारा सहित एक टीम ने छापा मारकर तीनों आरोपियों को इलाके से दबोच लिया। पूछताछ में तीनों ने अपना गुनाह कबूल लिया।

आरोपियों ने कबूला जुर्म

आरोपियों के मुताबिक, सिपाही ने उनका जीना हराम कर दिया था। सिपाही संदीप तीनों में से एक के साथ यौन शोषण करता था, जबकि दूसरे आरोपी के साथ वह यौन शोषण करने की कोशिश कर रहा था। इसके अलावा पिछले कुछ दिनों से वह तीसरे आरोपी पर उसकी बहन से दोस्ती कराने के लिए दबाव डाल रहा था, इसलिए उन्होंने संदीप को ठिकाने लगाने की साजिश रची।

सिपाही को जमकर पिलाई शराब, बेहोश होते ही मार डाला

सिपाही से बचने का कोई रास्ता नहीं निकलता देखकर अमित, सुमित और नवीन ने उसकी हत्या करने का मन बना लिया। तीनों युवकों ने फोनकर 25 सितंबर की रात संदीप को कंझावला इलाके में बुलाया। यहां पर सिपाही से मीठी-मीठी बातें करने के साथ शराब भी पिलाई। बेहोश होते ही उसे डंडो से पीटकर मार डाला।

सुप्रीम कोर्ट में तैनात था सिपाही

पूरे मामले को लेकर दिल्ली पुलिस चुप है। यह जानकारी जरूर दी है कि सिपाही संदीप भारद्वाज की ड्यूटी सुप्रीम कोर्ट की सुरक्षा में लगी थी।

chat bot
आपका साथी