होटल में प्रेमी संग सोई थी शादीशुदा प्रेमिका, सुबह पंखे से लटका मिला प्रेमी

प्रेमिका होटल के जिस कमरे में सो रही थी, उसी कमरे में अभिषेक ने पंखे से लटकर फांसी लगा ली थी। इसका पता उसकी शादीशुदा प्रेमिका को तब लगा जब वह सो कर उठी।

By JP YadavEdited By: Publish:Mon, 19 Oct 2015 01:45 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2015 10:17 AM (IST)
होटल में प्रेमी संग सोई थी शादीशुदा प्रेमिका, सुबह पंखे से लटका मिला प्रेमी

गाजियाबाद। फाइव स्टार होटल के कमरे में प्रेमी अभिषेक की मौत अनोखी मर्डर मिस्ट्री बनती जा रही है। हैरानी की बात तो यह है कि शादीशुदा प्रेमिका होटल के जिस कमरे में सो रही थी, उसी कमरे में अभिषेक ने पंखे से लटकर फांसी लगा ली थी। इसका पता उसकी शादीशुदा प्रेमिका तब लगा जब वह सो कर उठी।

'लव सेक्स धोखा' फिर प्रेमी ने गर्भपात भी कराया

कुछ ही घंटों में मौत बन गई मिस्ट्री

15 अक्टूबर को होटल के बंद कमरे में सिर्फ दो ही लोग थे। सुबह प्रेमी अभिषेक फांसी पर झूलता मिला तो प्रेमिका आराम से सुबह सोती हुई मिली। ताज्जुब की बात तो यह है कि उसे फांसी लगाने के दौरान कोई शोर ही नहीं सुनाई दिया। अभिषेक ने गाउन की बेल्ट से फंदा लगाकर खुदकुशी की थी।

प्रेमी के संग रहती थी युवती, 7 साल बाद खुला अपहरण का राज

सुबह पंखे से झूलती मिली लाश

यहां याद दिला दें कि 15 अक्टूबर को रातभर होटल के कमरे में सोने वाली प्रेमिका को सुबह प्रेमी अभिषेक को फांसी पर झूलती हुई लाश मिली थी। प्रेमिका के बयान से सभी हैरान थे कि जब वह सोई थी तब अभिषेक जिंदा था, लेकिन कुछ ही घंटों में कैसे और क्यों अभिषेक से आत्महत्या कर ली?

जूते में कैमरा लगा लड़कियों की बनाता था वीडियो क्लिपिंग

कौशांबी में हुई है मर्डर मिस्ट्री

कौशांबी के पांच सितारा होटल रेडीसन ब्लू के कमरा नंबर-426 में होटल व्यवसायी अभिषेक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। इंदिरापुरम पुलिस ने मृतक अभिषेक के मामा श्यौराज सिंह की तहरीर पर प्रेमिका, उसके पति कुलवीर उर्फ टोनू और भाई सोनू के साथ ही होटल मैनेजर और एक अन्य कर्मी पर हत्या, हत्या में सहयोग और साक्ष्य मिटाने का नामजद मुकदमा दर्ज कराया है।

एक ही मोहल्ले के थे रुचि-अभिषेक

पुलिस जांच में पता चला है कि अभिषेक व उसकी प्रेमिका एक ही मोहल्ले के रहने वाले थे। दोनों के परिवार वाले भी एक-दूसरे के बारे में अच्छी तरह जानते थे। बावजूद इसके दोनों की शादी क्यों नहीं हो पाई? इस बारे में कोई बोलने को तैयार नहीं है।

लंबे समय से थे शारीरिक संबंध

लंबे समय से एक-दूसरे को जानने वाले प्रेमिका व अभिषेक में शारीरिक संबंध थे। दोनों एक-दूसरे के साथ समय भी खूब बिताते थे। इसका पता कुछ हद तक प्रेमिका के पति टोनू को भी था।

प्रेमिका के नखरों पर अभिषेक लाखों रुपये फूंक चुका था। वह दोनों अक्सर घूमने-फिरने निकल जाते थे। महंगे-फाइव स्टार होटलों में ही रुकते थे।

सवालों में पुलिस जांच

मौत का कारण स्पष्ट नहीं होने के कारण बिसरा सुरक्षित किया गया है। तीन डाक्टरों के पैनल ने पोस्टमार्टम किया है। पुलिस ने इसकी वीडियोग्राफी भी कराई है। रिपोर्ट के अनुसार मृतक अभिषेक के गले की हड्डी टूटी है और गले पर निशान भी मिले हैं मगर वह गला दबाने के हैं या नहीं है? ऐसे में पुलिस जांच घेरे में है।

तीसरा नहीं था होटल के कमरे में

सबसे बड़ा ताज्जुब है कि पुलिस कमरे में किसी तीसरे की एंट्री से इन्कार कर रही है। वहीं, अभिषेक के मामा का आरोप है कि अभिषेक को पांच लोगों ने मिलकर साजिश के तहत मारा है। उनका कहना है कि होटल की पार्किंग से प्रेमिका के भाई गोलू की स्कूटी मिली है। इसका मतलब है कि वह होटल पहुंचा था, जबकि होटल प्रबंधन के अनुसार स्कूटी को लेकर अभिषेक होटल पहुंचा था।

होटल में जाने से पहले रुचि-अभिषेक साथ थे

परिजनों का कहना है कि करीब बीस दिन पहले पति टोनू ने अभिषेक व पत्नी को साथ देखा था, जिसके बाद दोनों में झगड़ा हुआ था।झगड़े की सूचना पर दिल्ली पुलिस की शाहदरा की पीसीआर पहुंची थी। बाद में दोनों के परिवार वालों ने समझौता करवाया था।

पति व अभिषेक में अनबन थी

अभिषेक की शादीशुदा प्रेमिका के संबंध कितने भी सामान्य क्यों नहीं रहे हो? लेकिन पति टोनू से अभिषेक की नहीं पटती थी। आरोप है कि विवाद वाले दिन भी अभिषेक पर ईंट से टोनू ने हमला किया और उसे जान से मारने की धमकी दी थी।

अभिषेक था कारोबारी

25 साल के अभिषेक का ताल्लुक दिल्ली के एक कारोबारी घराने से था। वह अपने पहनावे और खाने-पीने पर बेइंतेहा पैसे खर्च करता था। इसका पता इस बात से चलता है कि वह रुचि के ऊपर लाखों रुपये खर्च करता था।

अभिषेक का वजन 100 किलो

अभिषेक ने गाउन की बेल्ट से फंदा लगाकर खुदकुशी की थी। वहीं, परिजनों के मुताबिक, अभिषेक का वजन 100 किलो के आसपास था ऐसे में कैसे गाउन की बेल्ट इतना ज्यादा वजन झेल पाएगी।

chat bot
आपका साथी