आईपीएल को होगा जन्नत 2 से खतरा

इंडियन प्रीमियर लीग [आईपीएल] के दौरान रिलीज होने वाली जन्नत की सीक्वल से वापसी कर रहे अभिनेता इमरान हाशमी का कहना है कि वह फिल्म के क्रिकेट टूर्नामेंट के समय रिलीज होने से भयभीत नहीं हैं।

By Edited By: Publish:Wed, 04 Apr 2012 04:53 PM (IST) Updated:Wed, 04 Apr 2012 04:53 PM (IST)
आईपीएल को होगा जन्नत 2 से खतरा

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग [आईपीएल] के दौरान रिलीज होने वाली जन्नत की सीक्वल से वापसी कर रहे अभिनेता इमरान हाशमी का कहना है कि वह फिल्म के क्रिकेट टूर्नामेंट के समय रिलीज होने से भयभीत नहीं हैं।

निर्देशक कुणाल देशमुख की यह फिल्म 2008 में बनी जन्नत का सीक्वल है। यह फिल्म चार मई को रिलीज होगी। यहां तक की 2008 में भी यह आईपीएल के दौरान ही रिलीज हुई थी। इमरान ने जन्नत 2 का संगीत जारी होने के अवसर पर कहा, पिछली बार भी जन्नत आईपीएल के दौरान रिलीज हुई थी और उस समय टूर्नामेंट को लेकर काफी रोमांच था। कोलकाता नाइट राइडर्स का एक मैच था और हम फिल्म के प्रचार के लिए कोलकाता गए थे। उस समय, सभी सिनेमाघर लगभग पूरी तरह भरे हुए थे। हमें जन्नत की तकरीबन 100 फिसदी ओपनिंग मिली थी। हमें उम्मीद है कि जन्नत 2 में भी यह जारी रहेगा। हम आईपीएल से डरे हुए नहीं है बल्कि आईपीएल को हमसे भयभीत होना चाहिए। जन्नत जहां क्रिकेट में सट्टेबाजी पर आधारित थी वहीं इसकी सीक्वल में हथियारों और विस्फोटकों के गैरकानूनी धंधे को बताया गया है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी