IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स की जर्सी कोरोना वॉरियर्स को समर्पित, लिखा दिखेगा खास संदेश

IPL 2020 दिल्सी कैपिटल्स के खिलाड़ी इस सीजन में जिस जर्सी को पहनकर खेलेंगे वो कोरोना वॉरियर्स को समर्पित होगा।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Fri, 18 Sep 2020 07:56 PM (IST) Updated:Fri, 18 Sep 2020 07:56 PM (IST)
IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स की जर्सी कोरोना वॉरियर्स को समर्पित, लिखा दिखेगा खास संदेश
IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स की जर्सी कोरोना वॉरियर्स को समर्पित, लिखा दिखेगा खास संदेश

नई दिल्ली, प्रेट्र। दिल्ली कैपिटल्स की टीम एक बार फिर से अपने खिताब का सूखा खत्म करने आइपीएल के इस सीजन में मैदान पर उतरेगी। श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली ये टीम पिछले साल प्लेऑफ तक पहुंची थी और एक बार फिर से इस टीम के हौसले बुलंद हैं। इस टीम में युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का शानदार मिश्रण है जो किसी भी टीम को हराने का दम रखती है। इन सारी बातों के बीच इस बार दिल्ली की टीम नए अंदाज में मैदान पर उतरेगी।

दिल्ली फ्रेचाइजी की तरफ से एक बयान जारी करके कहा गया है कि दिल्ली कैपिटल्स के लिए इस बार जो आधिकारिक जर्सी हमारे टीम के खिलाड़ी पहनेंगे उस पर थैंक्य कोविड वॉरियर्स लिखा होगा और पूरे सीजन में टीम यही जर्सी पहनेगी। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा, स्पिनर अमित मिश्रा और सहायक कोच मो. कैफ ने वर्चुअल मीट के दौरान कुछ कोरोना योद्धाओं से बात की जिसमें डॉक्टर्स व पुलिस अधिकारी भी शामिल थे। 

Whatever we do for our COVID Warriors is not going to be comparable in any way to what they've done for society 🙌🏻

But here's an attempt to put a smile on their faces, with a heartfelt 'Salaam' and a special surprise 💙#SalaamDilli #YehHaiNayiDilli pic.twitter.com/KnMoDtZWLV

— Delhi Capitals (Tweeting from 🇦🇪) (@DelhiCapitals) September 17, 2020

इशांत शर्मा ने कहा कि सभी सफाईकर्मियों, डॉक्टरों, सुरक्षाबलों, रक्तदान करने वालों, समाजसेवियों, डॉक्टरों और उनके परिवारों को यह मानवता की सेवा के लिए हमारा सलाम है। अमित मिश्रा ने कहा कि इन कोरोना योद्धाओं को धन्यवाद देने के लिए शब्द काफी नहीं है। आप सभी को हमारा सलाम। आपके काम प्रेरित करते रहेंगे। कैफ ने कहा कि जिंदगी की इस लड़ाई में दूसरों को खुद से आगे रखने के लिए बड़ा जज्बा और निस्वार्थ भाव चाहिए होता है। दुनिया को बेहतर बनाने के लिए मैं आप सभी को सलाम करता हूं। 

chat bot
आपका साथी