IPL 2019 RCB vs RR: श्रेयस ने डाला सिर्फ एक ओवर, उसमें भी ले ली हैट्रिक!

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में मंगलवार को खेले गए 49वें मैच में राजस्थान रॉयल्स (RR) के लेग स्पिनर श्रेयस गोपाल ने हैट्रिक ली।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Wed, 01 May 2019 12:01 PM (IST) Updated:Wed, 01 May 2019 12:06 PM (IST)
IPL 2019 RCB vs RR: श्रेयस ने डाला सिर्फ एक ओवर, उसमें भी ले ली हैट्रिक!
IPL 2019 RCB vs RR: श्रेयस ने डाला सिर्फ एक ओवर, उसमें भी ले ली हैट्रिक!

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में मंगलवार को खेले गए 49वें मैच में राजस्थान रॉयल्स (RR) के लेग स्पिनर श्रेयस गोपाल ने हैट्रिक ली। गोपाल ने यह कारनामा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ किया। इस हैट्रिक की खास बात यह है कि श्रेयस ने पूरे मैच में सिर्फ एक ओवर ही डाला। राजस्थान और बैंगलोर के खिलाफ खेला गया मैच बारिश के चलते बेनतीजा रहा। इस वजह से दोनों ही टीमों को एक-एक प्वांइट मिला। राजस्थान एक प्वाइंट के साथ अंक तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गई।

कोहली और डिविलियर्स को बनाया शिकार
श्रेयस गोपाल ने मैच में कुल तीन विकेट लिए। इस हैट्रिक में विराट कोहली, एबी डिविलियर्स और मार्कस स्टोइनिस का विकेट शामिल था। गोपाल ने इससे पहले भी डिविलियर्स को अपना शिकार बना चुके हैं। डिविलियर्स अबतक चार बार गोपाल की फिरकी के जाल में फंस चुके हैं।

An ecstatic Shreyas Gopal after picking up a hat-trick at his home turf 👏👏 pic.twitter.com/UG1hufYFiQ

— IndianPremierLeague (@IPL) April 30, 2019

बारिश के चलते रद्द हो गया मैच
बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में फेनी तूफान (Fanny Cyclone) का असर देखने को मिला। राजस्थान ने जब टॉस जीतकर पहले फील्डिंग चुनी, तभी बारिश शुरू हो गई थी। इसके बाद रात 11:26 बजे मैच दोबारा शुरू हुआ। पांच-पांच ओवर का मैच कराने का निर्णय लिया गया, लेकिन दूसरी पारी के चौथे ओवर में फिर तेज बारिश शुरू गई और मैच रोक दिया गया। 

Putting the brakes on #RCB's start, Shreyas Gopal is our game changer for the first innings for his hat-trick 😎😎 pic.twitter.com/CjIRWJ4OSi— IndianPremierLeague (@IPL) April 30, 2019

सैम कुरेन के बाद दूसरी हैट्रिक
गोपाल की हैट्रिक, इस आइपीएल की दूसरी हैट्रिक है। इससे पहले पंजाब की ओर से सैम कुरेन हैट्रिक ले चुके हैं। सैम ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ हैट्रिक लेते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई थी। इस हैट्रिक के साथ गोपल पर्पल कैप की रेस में दूसरे नंबर पर पहुंच गए।

chat bot
आपका साथी