T20 World Cup 2022: लिटिन दास ने खेली भारत के खिलाफ शानदार पारी, विराट कोहली ने दिया उन्हें लाजवाब गिफ्ट

विराट कोहली ने लिटन दास को अपना बैट गिफ्ट किया। यह जानकारी बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ऑपरेशन चैयरमैन जलाल यूनुस ने बताया। उन्होंने कहा हम सभी मैच के बाद डाइनिंग हॉल में बैठे थे तभी विराट आए और उन्होंने अपना बैट लिटिन को गिफ्ट किया।

By Piyush KumarEdited By: Publish:Fri, 04 Nov 2022 05:27 PM (IST) Updated:Fri, 04 Nov 2022 05:27 PM (IST)
T20 World Cup 2022: लिटिन दास ने खेली भारत के खिलाफ शानदार पारी, विराट कोहली ने दिया उन्हें लाजवाब गिफ्ट
भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने बांग्लादेश के बल्लेबाज लिटिन दास की फाइल फोटो।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्कभारत ने बांग्लादेश को 5 रन से हरा दिया। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ एडिलेड ओवल में अपना चौथा लीग मैच खेला। इस मैच में बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने टॅास जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और भारत को बल्लेबाजी का न्योता दिया। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए केएल राहुल व विराट कोहली की अर्धशतकीय पारी के दम पर 20 ओवर में 6 विकेट पर 184 रन बनाए।

विराट कोहली ने लिटिन दास को दिया तोहफा

इसके बाद बांग्लादेश की टीम ने 7 ओवर में 66 रन बनाए और बारिश शुरू हो गई। बारिश की वजह से मैच को 16 ओवर का कर दिया गया और बांग्लादेश को जीत के लिए 151 रन का नया टारगेट दिया गया। इसके जवाब में बांग्लादेश की टीम ने 16 ओवर में 6 विकेट पर 145 रन बनाए और भारत को 5 रन से जीत मिली। गौरतलब है कि बांग्लादेश की तरफ से बांग्लादेश के ओपनर बल्लेबाज लिटन दास ने 21 गेंदों पर छक्के के साथ अपना अर्धशतक पूरा किया और इस दौरान 3 छक्के व 6 चौके लगाए। इस मैच में पहला विकेट बांग्लादेश की तरफ से लिटन दास का गिरा जो 27 गेंदों पर 60 रन बनाकर आउट हो गए।

लिटिन दास एक शानदार प्लेयर हैं: जलाल यूनुस

मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली ने लिटन दास को अपनी बैट गिफ्ट की। यह जानकारी बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ऑपरेशन चैयरमैन जलाल यूनुस ने दी है। उन्होंने कहा, 'हम सभी (बांग्लादेश टीम) मैच के बाद डाइनिंग हॉल में बैठे थे, तभी विराट आए और उन्होंने अपना बैट लिटिन को गिफ्ट किया। यह समय लिटिन के लिए प्रेरणादक क्षण था। लिटिन के अच्छे बैटर हैं। वो टेस्ट और वनडे के शानदार खिलाड़ी हैं। वो अब टी20 में भी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: AUS VS AFG T20 WC 2022: ऑस्ट्रेलिया ने चार रन से जीता रोमांचक मुकाबला, ग्लेन मैक्सवेल ने खेली अर्धशतकीय पारी

chat bot
आपका साथी