अब उन 13 खिलाड़ियों पर कसेगा शिकंजा, कल कोर्ट करेगा अहम सुनवाई

सुप्रीम कोर्ट कल (शुक्रवार) उस याचिका पर सुनवाई करेगा जिसमें बंद लिफाफे में शामिल 13 खिलाड़ियों के नाम लोढ़ा समिति को सौंपने की मांग की गई है। ये याचिका क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार के सचिव आदित्य वर्मा ने दायर की थी।

By ShivamEdited By: Publish:Thu, 06 Aug 2015 11:49 AM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2015 05:00 PM (IST)
अब उन 13 खिलाड़ियों पर कसेगा शिकंजा, कल कोर्ट करेगा अहम सुनवाई

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट कल (शुक्रवार) उस याचिका पर सुनवाई करेगा जिसमें बंद लिफाफे में शामिल 13 खिलाड़ियों के नाम लोढ़ा समिति को सौंपने की मांग की गई है। ये याचिका क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार के सचिव आदित्य वर्मा ने दायर की थी।

गौरतलब है कि आइपीएल सट्टेबाजी व स्पॉट फिक्सिंग मामले की शुरुआती जांच में जिन 13 खिलाड़ियों के नाम बंद लिफाफे में सुप्रीम कोर्ट को सौंपे गए थे वो अब तक सस्पेंस का विषय बने हुए थे। बीसीसीआइ ने इससे पहले कोर्ट से मांग की थी कि इन खिलाड़ियों का नाम सार्वजनिक न किया जाए क्योंकि ये उनकी छवि को खराब कर सकता है। हालांकि कोर्ट ने इस लिफाफे को लोढ़ा समिति को सौंपने की मांग पर अब सुनवाई करने का फैसला ले लिया है। ऐसे में अगर शुक्रवार को कोर्ट इन नामों की जांच के लिए इसे लोढ़ा समिति को सौंपने का फैसला लेता है तो अब इन 13 नामों पर से भी जल्द पर्दा हटने की उम्मीद की जा सकती है।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी