उस पल लगा मानो टीम इंडिया ने विश्व कप जीत लिया हो

आइसीसी क्रिकेट विश्व कप 2015 के फाइनल मुकाबले में मैदान पर एक खास इंसान मौजूद था। फाइनल मुकाबले में इस खास दिग्गज के देश की टीम तो मौजूद नहीं थी, फिर भी मैदान पर मौजूद हजारों दर्शक तब झूम उठे जब उनका चेहरा बड़ी स्क्रीन पर दिखाया गया और जब

By ShivamEdited By: Publish:Sun, 29 Mar 2015 04:08 PM (IST) Updated:Sun, 29 Mar 2015 06:32 PM (IST)
उस पल लगा मानो टीम इंडिया ने विश्व कप जीत लिया हो

(शिवम् अवस्थी), नई दिल्ली। आइसीसी क्रिकेट विश्व कप 2015 के फाइनल मुकाबले में मैदान पर एक खास इंसान मौजूद था। फाइनल मुकाबले में इस खास दिग्गज के देश की टीम तो मौजूद नहीं थी, फिर भी मैदान पर मौजूद हजारों दर्शक तब झूम उठे जब उनका चेहरा बड़ी स्क्रीन पर दिखाया गया और जब मैच के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी में इस दिग्गज को पुरस्कार बांटने वाले पेनल में शामिल किया गया तो उनका नाम लेते ही पूरा मैदान इस प्रकार गूंज उठा जैसे टीम इंडिया ने विश्व कप जीता हो।

ये दिग्गज और कोई नहीं बल्कि पूर्व भारतीय दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर थे। सचिन तेंदुलकर इस विश्व कप के ब्रांड एंबेस्डर थे और इसी भूमिका के साथ वो फाइनल देखने पहुंचे थे। मैदान पर 93,000 दर्शक मौजूद थे जिसमें से काफी भारतीय खिलाड़ी भी थे जो कि शायद टीम इंडिया के फाइनल में पहुंचने की उम्मीद के खातिर पहले से टिकट बुक करवाकर बैठे थे। उनकी टीम तो यहां नहीं खेल सकी लेकिन जब-जब मंच पर सचिन का नाम लिया गया, मैदान पर ऐसा शोर मचा मानो टीम इंडिया ने ही विश्व कप जीता हो।

आइसीसी क्रिकेट विश्व कप की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी