रमजान में केक काटने पर घिरा यह पाकिस्तानी दिग्गज क्रिकेटर, मांगनी पड़ी माफी

पाकिस्तान के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान पूर्व पाकिस्तानी कप्तान वसीम अकरम का जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे थे

By Ravindra Pratap SingEdited By: Publish:Tue, 05 Jun 2018 07:46 PM (IST) Updated:Tue, 05 Jun 2018 08:35 PM (IST)
रमजान में केक काटने पर घिरा यह पाकिस्तानी दिग्गज क्रिकेटर, मांगनी पड़ी माफी
रमजान में केक काटने पर घिरा यह पाकिस्तानी दिग्गज क्रिकेटर, मांगनी पड़ी माफी

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वकार यूनुस को अपने साथी खिलाड़ी वसीम अकरम के जन्मदिन पर केके काटने पर सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ा है आपको बता दें कि रविवार को इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान पूर्व पाकिस्तानी कप्तान वसीम अकरम का जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे थे यह उनका 52वां जन्मदिन था। इस मौके पर मैच की कमेंट्री के दौरान वकार यूनुस, और रमीज रजा के साथ अकरम केक काटते नजर आए।

रमजान के महीने साथी खिलाड़ियों के साथ केक काटे जाने के बाद ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वॉयरल हो गई जिसके बाद यूजर्स ने वसीम अकरम और वकार यूनुस को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया। फोटो वॉयरल होने के बाद दोनों क्रिकेटरों को कड़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा लोगों ने इसे गैर जिम्मेदाराना करार दिया।

Apologise to everyone for cutting cake on Waseem Bhai’s birthday yesterday..We should have respected Ramadan and the people who were fasting 🙏🙏. It was a poor act on our behalf #SORRY

— Waqar Younis (@waqyounis99) 4 जून 2018

सोशल मीडिया पर अपने खिलाफ आलोचनाओं के बाद वकार यूनुस ने सोशल मीडिया पर फैंस से माफी मांगी उन्होंने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल से लिखा, ‘हम लोगों को रमजान और रोजा रखने वाले लोगों की इज्जत करनी चाहिए। इस हरकत के लिए माफी मांगते हैं।’

आपको बता दें कि ये तीनो खिलाड़ी तब वसीम अकरम का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे थे जब पाकिस्तान की टीम मेजबान इंग्लैंड से पारी और 55 रन के अंतर से टेस्ट मैच हार गया था। इस हार के साथ ही पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच चल रही टेस्ट सीरीज 1-1 से बराबर हो गई।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी