रवि शास्त्री की योजना पर इस वजह से फिर सकता है पानी

बारिश की आशंका के चलते टीम इंडिया के निदेशक रवि शास्त्री की श्रीलंका के खिलाफ बुधवार से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच में तीन स्पिनर खिलाने की योजना पर पानी फिर सकता है।

By sanjay savernEdited By: Publish:Mon, 10 Aug 2015 05:45 PM (IST) Updated:Mon, 10 Aug 2015 05:50 PM (IST)
रवि शास्त्री की योजना पर इस वजह से फिर सकता है पानी

गाले। बारिश की आशंका के चलते टीम इंडिया के निदेशक रवि शास्त्री की श्रीलंका के खिलाफ बुधवार से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच में तीन स्पिनर खिलाने की योजना पर पानी फिर सकता है।

शास्त्री ने कहा कि अभी टीम प्रबंधन ने प्लेइंग इलेवन के बारे में कोई निर्णय नहीं लिया है। उन्होंने कहा- 'पिच पर कवर्स आज हटाए गए है, इसलिए यह कितना ठोस है, इसका पता 24 घंटों बाद ही चल पाएगा। यदि नमी रही तो कल दोपहर तक हम इस बारे में निर्णय लेंगे।'

टेस्ट मैचों में 20 विकेट लेने के महत्व के बारे में शास्त्री ने कहा- यह सही है कि टेस्ट जीतने के लिए विपक्षी टीम के 20 विकेट लेने होंगे। उस स्थिति तक पहुंचने के लिए हर टीम अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहती है। लेकिन टीम की जीत के लिए अच्छी बल्लेबाजी भी जरूरी है।

शास्त्री जब मीडिया से चर्चा कर रहे थे, उसी दौरान बाहर बारिश शुरू हो गई थी। मौसम विभाग के अनुसार भी पहले दिन हल्की-हल्की बारिश की संभावना है। इस बारे में पूछे जाने पर शास्त्री ने कहा कि बारिश का खतरा दोनों टीमों के लिए समान रूप से रहेगा, इसलिए हमें मिलने वाले समय का सदुपयोग करना होगा। उन्होंने कहा कि भारतीय स्पिनर्स में विविधता है जो टीम के लिए लाभदायक साबित होगी।

क्रिेकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी