किरोन पोलार्ड ने संजय मांजरेकर को इस वजह से जमकर लताड़ा

पोलार्ड ने संजय मांजरेकर को जमकर लताड़ा

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Mon, 10 Apr 2017 05:48 PM (IST) Updated:Mon, 10 Apr 2017 07:44 PM (IST)
किरोन पोलार्ड ने संजय मांजरेकर को इस वजह से जमकर लताड़ा
किरोन पोलार्ड ने संजय मांजरेकर को इस वजह से जमकर लताड़ा

 नई दिल्ली। आइपीएल सीजन 10 में भी अब विवाद होने शुरू हो गए हैं। मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड ने कमेंटेटर संजय मांजरेकर को जमकर लताड़ा है। दरअसल रविवार को मुंबई और कोलकाता के मैच के दौरान पोलार्ड का मजाक उड़ाते हुए कहा कि उन्हें उपरी क्रम में बल्लेबाजी करने की समझ नहीं है। वो सिर्फ आखिरी के 6 ओवरों में ही बल्लेबाजी कर सकते हैं। पोलार्ड ने इस मैच में सिर्फ 17 रन बनाए थे। 

मांजरेकर के इस कमेंट के बाद पोलार्ड ने ट्विटर पर जमकर अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने लिखा कि संजय मांजरेकर तुम्हें लगता है कि तुम्हारे मुंह से जो भी निकलता है वो सही है क्योंकि तुम्हें ऐसा कहने के पैसे मिलते हैं। ठीक है तुम अपना बड़बोलापन जारी रख सकते हो। 

इसके बाद पोलार्ड ने एक दूसरे ट्वीट में कहा, ‘तुम्हें पता है मैं इतना बड़ा कैसे बना? बेवकूफियां करके। शब्द बहुत ताकतवर होते है।एक बार जुबान से निकल जाएं तो इन्हें वापस नहीं लिया जा सकता। हमारी पूरी टीम मेहनत से खेली। टीम ने अच्छा गेम खेला। युवा क्रिकेटर हार्दिक, नितेश, क्रुणाल ने अच्छा काम किया। दूसरी तरफ संजय मांजरेकर के विवादित बयान के बाद वेस्टइंडीज के पूर्व गेंदबाज टीनो बेस्ट ने भी अपना विरोध जताया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘संजय मांजरेकर तुम ये कैसे कहते सकते हो कि पोलार्ड के पास 3 नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए समझ नहीं है। बाद में टीनो ने ट्विटर अकांउट से अपना ट्वीट डिलीट कर लिया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी