IPL 2022: आखिरी लीग मैच में विलियमसन के बिना उतरेगी हैदराबाद की टीम, बच्चे के जन्म के लिए वापस न्यूजीलैंड गए कप्तान

हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन बाकी बचे आइपीएल मैच नहीं खेल पाएंगे। वे अपने दूसरे बच्चे के जन्म में शामिल होने के लिए वापस स्वदेश चले गए हैं। सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से ये जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की गई है।

By Sameer ThakurEdited By: Publish:Wed, 18 May 2022 01:08 PM (IST) Updated:Wed, 18 May 2022 01:37 PM (IST)
IPL 2022: आखिरी लीग मैच में विलियमसन के बिना उतरेगी हैदराबाद की टीम, बच्चे के जन्म के लिए वापस न्यूजीलैंड गए कप्तान
केन विलियमसन, कप्तान सनराइजर्स हैदराबाद (फोटो क्रेडिट एएनआई)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अपने आखिरी लीग मैच में कप्तान केन विलियमसम के बिना उतरेगी। यह मैच 22 मई को वानखेड़े के मैदान पर खेला जाएगा जोकि सीजन का आखिरी लीग मैच भी होगा। लेकिन इस मैच में विलियमसन मौजूद नहीं रहेंगे क्योंकि वो अपने दूसरे बच्चे के जन्म के लिए न्यूजीलैंड वापस लौट गए हैं। बुधवार को उन्होंने न्यूजीलैंड के लिए उडा़न भरी। इसका मतलब है कि वो अब बाकी बचे आइपीएल मैच में टीम का हिस्सा नहीं होंगे।

उनके वापस जाने की खबस मुंबई के खिलाफ मैच के एक दिन बाद आई। इस मैच में टीम ने मुंबई को हराकर अपने प्लेआफ की उम्मीदों को जिंदा रखा था। सनराइजर्स हैदराबाद के ट्विटर हैंडल से इसकी जानकारी देते हुए लिखा गया है कि हमारे कप्तान केन विलियमसन अपने परिवार के साथ नए सदस्य के आगमन पर जुड़ने के लिए न्यूजीलैंड वापस जा रहे हैं। हैदराबाद की कैंप की तरफ से उन्हें और उनकी पत्नी को इसके लिए शुभकामनाएं भी दी गई है।

आइपीएल 2022 का सीजन विलियमसन के लिए अच्छा नहीं रहा है। उन्होंने इस सीजन में 13 मैचों में केवल 216 रन बनाए हैं। इस सीजन में उन्होंने अपनी बल्लेबाजी क्रम को लेकर भी बदलाव किए हैं। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम फिलहाल 8वें नंबर पर है और उसे अपना आखिरी लीग मैच पंजाब के खिलाफ खेलना है।

𝑶𝑭𝑭𝑰𝑪𝑰𝑨𝑳 𝑼𝑷𝑫𝑨𝑻𝑬:

Our skipper Kane Williamson is flying back to New Zealand, to usher in the latest addition to his family. 🧡

Here's everyone at the #Riser camp wishing Kane Williamson and his wife a safe delivery and a lot of happiness!#OrangeArmy #ReadyToRise pic.twitter.com/3CFbvN60r4— SunRisers Hyderabad (@SunRisers) May 18, 2022

chat bot
आपका साथी