दिल्ली कैपिटल्स के लिए खुशखबरी, विस्फोटक ओपनर को मिली अस्पताल से छुट्टी हुई टीम में वापसी

युवा विस्फोटक ओपनर पृथ्वी जिनको पिछले दिनों बीमार होने की वजह से अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था अब पूरी तरह से फिट हो चुके हैं। रविवार को दिल्ली की तरफ से सोशल मीडिया पर पृथ्वी के अस्पताल से डिसचार्ज होने की जानकारी साझा की गई।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Sun, 15 May 2022 10:14 AM (IST) Updated:Sun, 15 May 2022 02:01 PM (IST)
दिल्ली कैपिटल्स के लिए खुशखबरी, विस्फोटक ओपनर को मिली अस्पताल से छुट्टी हुई टीम में वापसी
दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर पृथ्वी शा (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में प्लेआफ की रेस में बनी हुई दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिए खुशी की खबर है। टीम के विस्फोटक ओपनर पृथ्वी शा को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। तेज बुखार के बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया था, फिट होने के बाद अब वह टीम के साथ जुड़ चुके हैं। पृथ्वी के स्वास्थ पर जानकारी देते हुए टीम की तरफ से यह जानकारी साझा की गई है।

आइपीएल में उतार चढ़ाव भरे दौर से गुजर रही दिल्ली की टीम के प्लेआफ की उम्मीदें अब तक बरकरार है। टीम को अहम मुकाबलों से पहले अच्छी खबर मिली है। युवा विस्फोटक ओपनर पृथ्वी जिनको पिछले दिनों बीमार होने की वजह से अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था अब पूरी तरह से फिट हो चुके हैं। रविवार को दिल्ली की तरफ से सोशल मीडिया पर पृथ्वी के अस्पताल से डिसचार्ज होने की जानकारी साझा की गई।

OFFICIAL UPDATE:

Delhi Capitals opener Prithvi Shaw has been discharged from the hospital where he was being treated for a bout of typhoid. Shaw has returned to the team hotel where he is currently recuperating, while being monitored by the DC medical team. pic.twitter.com/EMJ5NACqpP

— Delhi Capitals (@DelhiCapitals) May 15, 2022

 पिछले हफ्ते 7 मई शनिवार को पृथ्वी को तेज बुखार के बाद अस्पताल में भर्ती कराए जाने की खबर सामने आई थी। राजस्थान के खिलाफ 11 मई को खेले गए मुकाबले के बाद कप्तान रिषभ पंत ने उनके स्वास्थ पर अपडेट देते हुए बताया था कि उनको टाइफाइड हो गया था जिसके बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया।

दिल्ली की टीम इस वक्त अंक तालिका में 5वें स्थान पर है। 12 मुकाबले खेलने के बाद टीम ने 6 में जीत हासिल कर 12 अंक हासिल किए हैं। अगले दो मैच में अगर टीम जीत हासिल करने में कामयाब होती है तो वह 16 अंकों तक पहुंच सकती है। यहां से नेट रन रेट के आधार पर वह प्लेआफ की दावेदारी पेश कर सकती है।

chat bot
आपका साथी