India vs New Zealand Semi Final ICC World Cup 2019: हार्दिक पांड्या बोले- अब नहीं हो रहा इंतजार, फैंस बोले- तो टिकटॉक बना लो

India vs New Zealand Semi Final ICC World Cup 2019 Hardik Pandya हार्दिक ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि अब उनसे इंतजार नहीं हो रहा है। इस पर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए।

By Rizwan MohammadEdited By: Publish:Mon, 08 Jul 2019 05:01 PM (IST) Updated:Mon, 08 Jul 2019 05:01 PM (IST)
India vs New Zealand Semi Final ICC World Cup 2019: हार्दिक पांड्या बोले- अब नहीं हो रहा इंतजार, फैंस बोले- तो टिकटॉक बना लो
India vs New Zealand Semi Final ICC World Cup 2019: हार्दिक पांड्या बोले- अब नहीं हो रहा इंतजार, फैंस बोले- तो टिकटॉक बना लो

नई दिल्‍ली, जेएनएन। India vs New Zealand Semi Final ICC World Cup 2019 Hardik Pandya: भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या कल न्‍यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले सेमीफाइनल मुकाबला खेलने के लिए बेचैन हैं। हार्दिक ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि अब उनसे इंतजार नहीं हो रहा है। इस पर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। एक ट्रोलर ने लिखा कि तब तक सिर पर पानी डालो और टिकटॉक वीडियो बना लो। एक ने कहा कि बहुत जल्‍दी पड़ी है ओवर कांफीडेंस में मत आ जाना कल। वहीं, कुछ फैंस ने कहा कि चिंता नहीं करो हम ही जीतेंगे।

इंग्‍लैंड और वेल्‍स के मैनचेस्‍टर स्थित ओल्‍ड ट्रैफर्ड क्रिकेट ग्राउंड पर 9 जुलाई मंगलवार यानी कल वर्ल्‍ड कप का पहला सेमीफाइनल मुकाबला भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच खेला जाना है। इस वर्ल्‍ड कप में भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने शानदार परफार्मेंस दी है। यह उनका पहला वर्ल्‍ड कप है। ऐसे में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच के लिए अब उनसे इंतजार नहीं हो रहा है।

tab tak sar pe paani daal-daal kar tik-tok videos bana

— Rofl Gandhi (@RoflGandhi_) July 8, 2019

हार्दिक पांड्या ने दोपहर 3 बजे ट्विटर पर पोस्‍ट शेयर करते हुए लिखा कि अब उनसे इंतजार नही हो रहा है। अब मुकाबले के लिए 24 घंटे बचे हैं। उनके इस ट्वीट को ट्रोलर्स ने निशाना बना लिया है। एक ट्रोलर ने लिखा कि इंतजार नहीं हो रहा है तो तब तक सिर पर पानी डालो और टिकटॉक वीडियो ही बना लो। वहीं, एक फैन ने नसीहत देते हुए लिखा कि कल ओवर कॉफीडेंस में मत आ जाना। एक ने लिखा कि इनको बहुत जल्‍दी पड़ी है। हार्दिक पांड्या की सोशल मीडिया पोस्‍ट पर कुछ फैंस ने ढांढस बंधाते धैर्य से काम लेने की सलाह देते हुए जीत की दुआएं भी की।

Bhai over confidence mein mt rahna😭 kal — Pranjul Sharma (@Pranjultweet) July 8, 2019

@pritesh749 inko bahoot jaldi hai

— Deepak Maurya (@Deepak640xl_) July 8, 2019

गौरतलब है कि वर्ल्‍ड कप की अंकतालिका में भारतीय टीम 9 मैचों में 7 जीतकर सर्वाधिक 15 अंकों के टॉप पर काबिज है। भारत का एक मैच बारिश के चलते रद्द हो चुका है। वहीं, न्‍यूजीलैंड 9 मैचों में 5 जीत और 3 हार के साथ 11 अंक पाकर अंकतालिका में चौथे स्‍थान पर काबिज है। न्‍यूजीलैंड का भी एक मैच रद्द हो चुका है। इस प्रदर्शन के अनुसार भारतीय टीम का पलड़ा न्‍यूजीलैंड की अपेक्षा ज्‍यादा मजबूत दिखाई देता है।  

पांड्या तब तक चहल को लेकर कारण जोहर साथ 1-2 इंटरव्यू ही कर लो😂— बेबाक़ आवाज़ (@BebakAawaj) July 8, 2019

chat bot
आपका साथी