इंग्लैंड के कप्तान मोर्गन और ये खिलाड़ी वनडे सीरीज से बाहर, विकेटकीपर बल्लेबाज को मिली कप्तानी

इंग्लैंड की टीम के कप्तान मोर्गन को सीरीज के पहले मुकाबले में फील्डिंग करने के दौरान हाथ में चोट लगी थी। उनके दाएं हाथ के अंगुठे और अंगुली बुरी तरह से घायल हो गया था। इसके बाद उनको हाथ में चार टांगे लगाए गए थे।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Thu, 25 Mar 2021 08:49 PM (IST) Updated:Thu, 25 Mar 2021 09:46 PM (IST)
इंग्लैंड के कप्तान मोर्गन और ये खिलाड़ी वनडे सीरीज से बाहर, विकेटकीपर बल्लेबाज को मिली कप्तानी
इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन - फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मैच से पहले इंग्लैंड को बड़ा झटका लगा है। पहले वनडे में चोटिल हुए कप्तान इयोन मोर्गन सीरीज से बाहर हो गए हैं। शुक्रवार को दोनों टीमों के बीच सीरीज का दूसरा मैच खेला जाना है। अब विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर उनकी जगह बाकी के मुकाबलों में टीम की कप्तानी करेंगे।

इंग्लैंड की टीम के कप्तान मोर्गन को सीरीज के पहले मुकाबले में फील्डिंग करने के दौरान हाथ में चोट लगी थी। उनके दाएं हाथ के अंगुठे और अंगुली बुरी तरह से घायल हो गया था। इसके बाद उनको हाथ में चार टांगे लगाए गए थे। मैच के बाद मोर्गन ने कहा था कि वह फिलहाल कुछ कह नहीं सकते लेकिन कम से कम 24 घंटे तक इंतजार करना चाहेंगे। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने कप्तान को चोट पर जानकारी देते हुए उनके सीरीज के बाहर होने की बात की पुष्टी की। 

Two injuries, a debut and an addition to the squad.

All the info here 👇

🇮🇳 #INDvENG 🏴󠁧󠁢󠁥󠁮󠁧󠁿— England Cricket (@englandcricket) March 25, 2021

इंग्लैंड क्रिकेट ने ट्विटर पर एक पोस्ट करते हुए लिखा, दो खिलाड़ियों को चोट लगी है, एक खिलाड़ी का डेब्यू होगा साथ ही एक और खिलाड़ी को टीम के साथ जोड़ा गया है। लियाम लिविंग्स्टोन को वनडे में डेब्यू करने का मौका मिलने वाला है। बोर्ड ने इस बात की जानकारी दी और बताया कि टी20 खेल चुका यह खिलाड़ी पहली बार वनडे सीरीज में खेलने उतरेगा। 

दो खिलाड़ी वनडे सीरीज के बाहर 

इयोन मोर्गन के साथ ही बल्लेबाज सैम बिलिंग्स भी पहले मैच के दौरान चोटिल हुए थे। बिलिंग्स की चोट भी काफी गंभीर है और वह सीरीज के बाकी दोनों मुकाबलों से भी बाहर हो गए हैं। इन दोनों ही खिलाड़ियों के इंडियन प्रीमियर लीग के शुरुआती मुकाबलों में भी खेलने पर संशय है। 

chat bot
आपका साथी