एशेज जीतने के लिए इंग्लैंड को मिले इस पूर्व खिलाड़ी से टिप्स

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान माइकल वॉन ने इंग्लैंड को एशेज जीतने का टिप्स देते हुए कहा कि इंग्‍लैंड को अपने बल्‍लेबाजी क्रम में बदलाव करना होगा। ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ आठ जुलाई से कार्डिफ में शुरू हो रहे एशेज सीरीज के पहले टेस्‍ट में इंग्‍लैंड के सामने बल्‍लेबाजी के

By sanjay savernEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2015 03:37 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2015 08:56 PM (IST)
एशेज जीतने के लिए इंग्लैंड को मिले इस पूर्व खिलाड़ी से टिप्स

लंदन। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने इंग्लैंड को एशेज जीतने का टिप्स देते हुए कहा कि इंग्लैंड को अपने बल्लेबाजी क्रम में बदलाव करना होगा। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आठ जुलाई से कार्डिफ में शुरू हो रहे एशेज सीरीज के पहले टेस्ट में इंग्लैंड के सामने बल्लेबाजी के दो क्रमों को लेकर चिंता बनी हुई है। पहला एडम लिथ से ओपनिंग कराना और दूसरा गैरी बैलेंस को तीसरे क्रम पर उतारना।

वॉन का कहना है कि अनुभवी इयान बेल को नंबर तीन पर बल्लेबाजी कराने से इंग्लैंड की यह मुश्किल दूर हो सकती है। मौजूदा समय में बेल चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करने के लिए उतर रहे हैं। वॉन ने कहा कि मैं बल्लेबाजी क्रम में बदलाव करना चाहूंगा। ऑस्ट्रेलिया को हराने के लिए इंग्लैंड को इयान बेल को तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजना चाहिए। इससे बाएं और दाहिनें हाथ के बल्लेबाजों में सही तालमेल बैठेगा। इसके अलावा और किसी क्रम पर बल्लेबाजों को बदलने की जरूरत नहीं है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी