कोरोना पॉजिटिव हुआ बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन का कर्मी, 7 दिन बंद रहेगा ईडन गार्डेंस

बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के एक कर्मी के कोरोना संक्रमित हो जाने के बाद ईडन गार्डेंस स्टेडियम को अगले सात दिनों के लिए बंद कर दिया गया है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 07:34 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 07:34 PM (IST)
कोरोना पॉजिटिव हुआ बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन का कर्मी, 7 दिन बंद रहेगा ईडन गार्डेंस
कोरोना पॉजिटिव हुआ बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन का कर्मी, 7 दिन बंद रहेगा ईडन गार्डेंस

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। कोरोना वायरस संक्रमण फैलने की वजह से अब तक भारत में क्रिकेट शुरू नहीं हो पाया है। भारत सरकार और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) किसी भी तरह से खिलाड़ियों के स्वास्थ से समझौता नहीं करना चाहती, इसी वजह से इंडियन प्रीमियर लीग को भी आयोजित करने पर कोई फैसला नहीं लिया जा सका है। खबर है कि बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के एक कर्मी के कोरोना संक्रमित हो जाने के बाद ईडन गार्डेंस स्टेडियम को अगले सात दिनों के लिए बंद कर दिया गया है।

कैब की तरफ से इसकी जानकारी दी गई। संक्रमित कर्मी का नाम चंदन दास है। वह कैब के सिविल इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट का अस्थायी कर्मी है। महानगर के चार्नक अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया है। कैब के संयुक्त सचिव देबब्रत दास ने बताया, "हमारा एक अस्थायी कर्मी कोरोना संक्रमित पाया गया है, हालांकि वह पिछले 10 दिनों से काम पर नहीं आया था। बावजूद इसके हमने अपनी मेडिकल कमेटी की सलाह पर कैब मुख्यालय को सात दिनों तक बंद रखने का निर्णय किया है। इस दौरान कैब को सैनिटाइज किया जाएगा।"

दास ने आगे कहा, "उक्त कर्मी की हालत स्थिर है। कैब उसकी हर संभव मदद करेगा।" कैब के अध्यक्ष अभिषेक डालमिया ने कहा-'कालबैशाखी से ईडन गार्डेंस को थोड़ा नुकसान पहुंचा था, जिसकी मरम्मत के लिए सिविल इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट के कर्मियों को बुलाया गया था।वह कर्मी 10 दिन पहले ईडन आया था। फिर भी एहतियातन ईडन अगले सात दिन तक सैनिटाइज करने के लिए बंद रहेगा।

ईडन में इस दौरान बस सुरक्षाकर्मी ही रहेंगे। प्राप्त जानकारी के मुताबिक उक्त कर्मी को पिछले सात दिनों से बुखार था।कोरोना की जांच कराने पर उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले भी कैब मुख्यालय को सैनिटाइज किया गया था।

chat bot
आपका साथी