सहवाग के इस विज्ञापन से ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में मची खलबली, गुस्से में आ गए हेडेन

ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे से पहले सहवाग का एक विज्ञापन काफी सुर्खियों में आ गया है।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Tue, 12 Feb 2019 02:56 PM (IST) Updated:Tue, 12 Feb 2019 06:07 PM (IST)
सहवाग के इस विज्ञापन से ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में मची खलबली, गुस्से में आ गए हेडेन
सहवाग के इस विज्ञापन से ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में मची खलबली, गुस्से में आ गए हेडेन

 नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम ने कुछ दिन पहले ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट और वनडे सीरीज में हराकर इतिहास रचा था। भारत का ये ऑस्ट्रेलिया दौरा इस बार भी कुछ बातों के लिए काफी सुर्खियों में रहा। इसमें एक मामला बेबी सिटिंग का भी था। अब ऑस्ट्रेलियाई टीम भारतीय दौरे पर आ रही है और उससे पहले वीरेंद्र सहवाग ने एक विज्ञापन किया है जिस पर कंगारू टीम के एक पूर्व ओपनर बल्लेबाज ने एतराज जाहिर किया है। 

आपको बता दें कि ये पूरा मामला बेबी सिटिंग के साथ जुड़ा हुआ है। टेस्ट सीरीज के दौरान ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने भारतीय बल्लेबाज रिषभ पंत से बेबी सिटिंग को लेकर मजाक किया था। अब भारत में होने वाली दोनों देशों के बीच क्रिकेट सीरीज से पहले मैच के ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने एक विज्ञापन जारी किया है। इसमें सहवाग ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की जर्सी पहने दो बच्चों को गोद में उठाते हुए पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम की बेबी सिटिंग की बात कह रहे हैं। 

Every baby needs a babysitter - 🇦🇺 and 🇮🇳 would remember this well! 😉

The Aussies are on their way and here's how @virendersehwag is welcoming 'em! Watch Paytm #INDvAUS Feb 24 onwards LIVE on Star Sports to know who will have the last laugh. #Babysitting pic.twitter.com/t5U8kBj78C

— Star Sports (@StarSportsIndia) February 10, 2019

अब सहवाग के इस विज्ञापन पर कंगारू टीम के पूर्व धाकड़ ओपनर बल्लेबाज मैथ्यू हेडेन गुस्सा हो गए। हेडेन ने ट्विटर के माध्यम से अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा कि सतर्क रहो, वीरू बॉय, कभी ऑस्ट्रेलियाई टीम को हल्के में मत लो। याद रखो विश्व कप ट्रॉफी की बेबी सिटिंग कौन कर रहा है। 

#BeWarned Never take Aussie’s for a joke Viru Boy @virendersehwag @StarSportsIndia Just remember who’s baby sitting the #WorldCup trophy https://t.co/yRUtJVu3XJ

— Matthew Hayden AM (@HaydosTweets) February 11, 2019

हेडेन के इस ट्वीट से साफ जाहिर होता है कि ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे से पहले इस तरह के विज्ञापन से हेडेन कितने परेशान हो गए हैं। वैसे ऑस्ट्रेलियाई टीम इन दिनों जिस तरह का प्रदर्शन कर रही है उससे ये तो जाहिर है कि भारतीय धरती पर उनकी दाल नहीं गलने वाली और ये बात हेडेन को अच्छी तरह से पता है। फिर भी वो इस उम्मीद में जरूर होंगे कि उनकी टीम यहां कुछ अच्छा प्रदर्शन करे। पर उन्होंने जिस तरह से रिएक्ट किया है उससे साफ पता चलता है कि भारतीय टीम का ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर जीत हासिल करना उन्हें बिल्कुल भी नहीं भाया। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी