विराट कोहली की तरह बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे मोहम्मद शमी: हसीन जहां

अब मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर एक नया आरोप लगाया है।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Publish:Fri, 09 Mar 2018 11:57 AM (IST) Updated:Fri, 09 Mar 2018 02:39 PM (IST)
विराट कोहली की तरह बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे मोहम्मद शमी: हसीन जहां
विराट कोहली की तरह बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे मोहम्मद शमी: हसीन जहां

नई दिल्ली, जेएनएन। इन दिनों भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी अपनी पत्नी हसीन जहां के गंभीर आरोपो से परेशान हैं। शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर कई महिलाओं से अवैध संबंध रखने का आरोप लगाया है। मंगलवार को उनकी पत्नी हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर शमी के साथ अन्य महिलाओं के अश्लील चैट के स्क्रीन शॉट पोस्ट किये थे।

देखते ही देखते ये विवाद बढ़ता गया और उनकी पत्नी ने उनके खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया। और मीडिया में आकर उनपर एक के बाद एक कई आरोप लगा दिये। हालांकि मोहम्मद शमी ने इन आरोपो को झूठे और  बेबुनियाद बताये हैं। उन्होंने मीडिया के सामने आकर इस विवाद को अपने और परिवार के खिलाफ एक साजिश बताया है। इसके पीछे किसका हाथ है इसके बारे में अभी तक तो कोई जानकारी नहीं है लेकिन जल्द ही बातें सच्चाई सामने आयेगी। शमी ने हसीन जहां से बात करने की भी कोशिश की लेकिन उनका फोन बंद था। 

         

हसीन जहां का नया आरोप

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी उन पर लगातार नये – नये आरोप लगाती जा रही हैं। अब उन्होंने शमी पर एक और नया आरोप लगा दिया है। उन्होंने बताया कि, मोहम्मद शमी विराट कोहली की तरह बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे। उनको ऐसा लगता है कि मुझसे शादी करके उन्होंने जल्दबाजी कर दी। मैने शमी के लिये अपना मॉडलिंग करियर भी छोड़ दिया। आपको बता दें कि हसीन जहां शादी से पहले कोलकाता नाइटराइडर्स के लिये चीयरलीडर रह चुकी हैं।

      

शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करते थे शमी

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां के मुताबिक, शमी उन्हें पिछले 2 सालों से शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं। हसीन ने शमी पर आरोप लगाते हुए कहा कि, शमी ने उनकी हत्या की साजिश भी रची थी, जिसके अंतर्गत उन्होंने अपने भाई से कहा था कि वो मेरी (हसीन जहां) की हत्या करके डेड बॉडी को कहीं जंगल में दफना दे। शमी मुझ पर लगातार तलाक का दबाव बना रहें हैं वो मेरी जगह अपनी पाकिस्तानी गर्लफ्रैंड को अपने साथ ले जाना चाहते हैं।

      

शमी को उठाना पड़ रहा है विवादों का खामियाजा

मोहम्मद शमी के पत्नी के साथ विवाद के सार्वजनिक होने के बाद बीसीसीआइ ने भी शमी को अपने सालाना कॉन्ट्रैक्ट में शामिल नहीं किया है। हालांकि अभी बीसीसीआइ ने उनको होल्ड पर रखा है आपको बता दें कि बीसीसीआइ के पिछले कॉन्ट्रैक्ट में मोहम्मद शमी बी ग्रेड की लिस्ट के खिलाड़ी थे। अब उनका क्रिकेट करियर पर भी संकट के बादल दिखाई दे रहे हैं। अगर शमी बीसीसीआइ के इस कॉन्ट्रैक्ट में होते तो वो ए ग्रेड की लिस्ट में हो सकते थे जिसके हिसाब से उन्हें सालाना 5 करोड़ रूपये बोर्ड की तरफ से बतौर सेलरी दिये जाते।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी