धोनी से महंगी कार खरीदी हार्दिक व कृणाल पांड्या ने, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप !

हार्दिक व कृणाल पांड्या ने जो कार खरीदी है उसकी कीमत धोनी की उस जीप से काफी ज्यादा है जो उन्होंने हाल ही में खरीदी थी।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sat, 17 Aug 2019 04:16 PM (IST) Updated:Sat, 17 Aug 2019 06:10 PM (IST)
धोनी से महंगी कार खरीदी हार्दिक व कृणाल पांड्या ने, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप !
धोनी से महंगी कार खरीदी हार्दिक व कृणाल पांड्या ने, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप !

 नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर बल्लेबाज हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) चोटिल होने की वजह से वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं जा पाए थे। वो इन दिनों भारत में ही हैं वहीं उनके भाई कृणाल पांड्या वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज खेलकर भारत वापस आ चुके हैं। अब ये खबर सामने आ रही है कि हार्दिक पांड्या और कृणाल पांड्या ने लैम्बॉर्गिनी कार ( lamborghini aventador car) खरीदी है। इन दोनों को नारंगी रंग की की इस कार के साथ देखा गया। दोनों की तस्वीरें इस कार से साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पांड्या बंधु अपनी इस नई कार से साथ बांद्रा के एक जिम से बाहर नजर आए। 

इन्होंने जो कार खरीदी है उसकी कीमत 3-5 करोड़ बताई जा रही है। इस कार का इंटीरियर कमाल का है और ये काफी हाईटेक है। इस कार में सिर्फ दो लोगों के बैठने की जगह है। इसके इंजन की बात करें तो ये 515 से 544 किलोवॉट हार्सपावर का है। इस कार में एक बार में 90 लीटर पेट्रोल भराया जा सकता है और इसकी माइलेज 5-7 किलोमीटर है। 

हाल ही में धोनी ने एक जीप खरीदी थी जिसकी कीमत एक करोड़ रुपये बताई जा रही थी। धोनी ने जीप शेरोकी खरीदी थी। वहीं विराट के पास जो सबसे महंगी गाड़ी है वो पौने तीन करोड़ की है। अगर पांड्या बंधुओं ने ये गाड़ी खरीद ली है तो ये भारतीय क्रिकेटरों में से सबसे महंगी कार होगी। आपको बता दें कि विश्व कप के दौरान चोटिल होने के बाद हार्दिक पांड्या वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं गए थे तो वहीं कृणाल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में हिस्सा लिया था। इस सीरीज में कृणाल अपने ऑलराउंड प्रदर्शन की वजह से मैन ऑफ द सीरीज चुने गए थे। हार्दिक व कृणाल पांड्या आइपीएल में मुंबई के लिए खेलते हैं। वहीं हार्दिक पांड्या ने विश्व कप के नौ मैचों में दस विकेट लिए थे और कुल 226 रन बनाए थे। 

chat bot
आपका साथी