भविष्यवाणी गलत होने पर घिरे हरभजन सिंह, वॉर्नर और फैंस ने लिए मजे

उम्मीद है कि हरभजन आगे से ऐसी भविष्यवाणियां करने से बचेंगे।

By Bharat SinghEdited By: Publish:Mon, 27 Feb 2017 11:23 AM (IST) Updated:Mon, 27 Feb 2017 01:55 PM (IST)
भविष्यवाणी गलत होने पर घिरे हरभजन सिंह, वॉर्नर और फैंस ने लिए मजे
भविष्यवाणी गलत होने पर घिरे हरभजन सिंह, वॉर्नर और फैंस ने लिए मजे

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की 0-4 या 0-3 से हार की भविष्यवाणी करने वाले हरभजन सिंह से फैंस ट्विटर पर सवाल पूछ रहे हैं। पहले टेस्ट में भारत की 333 रनों से करारी हार को लेकर ऑस्ट्रेलियाई टीम के ओपनर डेविड वॉर्नर ने भी उनपर चुटकी ली है। 

हरभजन सिंह ने सीरीज शुरू होने से पहले कहा था कि भारत दौरे पर आई ऑस्ट्रेलियाई टीम अगर अच्छा खेली तो चार टेस्ट मैचों की सीरीज 0-3 से हारेगी, वरना 0-4 से हारेगी। 
हरभजन ने कहा था, 'ऑस्ट्रेलिया की मौजूदा टीम कमजोर है और उसमें रिकी पोंटिंग, माइकल क्लार्क और एडम गिलक्रिस्ट जैसे बल्लेबाज नहीं हैं।' भज्जी ने कहा कहा था कि इस टीम में सिर्फ डेविड वॉर्नर और स्टीवन स्मिथ ही अच्छे बल्लेबाज हैं, लेकिन ये दोनों भी भारत में वैसी बल्लेबाजी नहीं कर सकेंगे जैसी ऑस्ट्रेलिया में करते हैं।
हालांकि, भारत के मैच हारने के बाद हरभजन सिंह ने दो ट्वीट कर ऑस्ट्रेलियाई टीम और कप्तान स्टीव स्मिथ की बल्लेबाजी की तारीफ की, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के फैंस और डेविड वॉर्नर कहां मानने वाले थे। 

Credit to @CricketAus 4 playing unbelievable well on tht wicket.let's hope we play on good tracks frm here onwards nd get th right results

— Harbhajan Turbanator (@harbhajan_singh) February 25, 2017
वॉर्नर ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के ट्विटर हैंडल से हरभजन सिंह के बयान वाली खबर को रीट्वीट कर उन्हें याद दिलाया कि उनकी भविष्यवाणी गलत साबित हो गई है। भारतीय और ऑस्ट्रेलियाई फैंस ने भी ट्विटर पर हरभजन को उनकी भविष्यवाणी याद दिलाई। उम्मीद है कि हरभजन आगे से ऐसी भविष्यवाणियां करने से बचेंगे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

वॉर्नर ने ट्वीट की यह फोटो

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी