इंग्लैंड टीम का भारत दौरा रद्द कराने की हुई थी साजिश, जानिए कौन था मास्टरमाइंड

सुप्रीम कोर्ट द्वारा पद से हटाए गए बीसीसीआई सचिव अजय शिर्के ने ईसीब के अध्यक्ष जाइल्स क्लार्क को फोन कर इंग्लैंड के दौरे को रद्द करने के लिए मनाने की कोशिश की थी।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Thu, 12 Jan 2017 12:50 PM (IST) Updated:Thu, 12 Jan 2017 12:59 PM (IST)
इंग्लैंड टीम का भारत दौरा रद्द कराने की हुई थी साजिश, जानिए कौन था मास्टरमाइंड

मुंबई। बीसीसीआई के पूर्व सचिव अजय शिर्के ने पद से हटाए जाने के बाद सीमित ओवरों की सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम के भारत दौरे को रद्द करवाने की कोशिश की थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुप्रीम कोर्ट द्वारा पद से हटाए गए बीसीसीआई सचिव अजय शिर्के ने इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के अध्यक्ष जाइल्स क्लार्क को फोन कर वन-डे और टी-20 सीरीज की मेजबानी संबंधी समस्याओं के बारे में बताते हुए दौरे को रद्द करने के लिए मनाने की कोशिश की। लोढ़ा समिति से जुड़े सूत्रों ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि इस बात से चिंतित क्लार्क ने तुरंत बीसीसीआई सीईओ राहुल जोहरी को ई-मेल भेजकर यह पूछा कि क्या इंग्लैंड टीम की भारत में बीसीसीआई द्वारा हमेशा की तरह उचित देखरेख की जाएगी।

इस पर बीसीसीआई सीईओ राहुल जौहरी ने ई-मेल के जरिए क्लार्क को आश्वस्त किया। उन्होंने कहा कि सीरीज पूर्व निर्धारित कार्यक्रमानुसार होगी और इंग्लैंड टीम की हमेशा की तरह अच्छी देखभाल की जाएगी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इस बारे में पूछे जाने पर अजय शिर्के ने कहा कि कुछ ताकतें उनकी छवि को धूमिल करना चाहती है। यह सिर्फ झूठ बोला जा रहा है और इसमें कोई सचाई नहीं है। मैं महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन को पुणे में पहला वन-डे आयोजित करने में पूरी मदद कर रहा हूं। मैं हमेशा से ही खेल के लिए काम करता आया हूं। यह मैच बहुत सफल होगा और हमें गेटमनी से रिकॉर्ड आय होगी।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी