सुरेश रैना और रोहित शर्मा ने बताया क्या है भारतीय टीम में MS Dhoni का भविष्य

भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा और सुरेश रैना ने कहा है कि महेंद्र सिंह धौनी अभी भी भारतीय टीम के लिए खेल सकते हैं।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Wed, 13 May 2020 11:18 AM (IST) Updated:Wed, 13 May 2020 11:18 AM (IST)
सुरेश रैना और रोहित शर्मा ने बताया क्या है भारतीय टीम में MS Dhoni का भविष्य
सुरेश रैना और रोहित शर्मा ने बताया क्या है भारतीय टीम में MS Dhoni का भविष्य

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने अपना आखिरी मैच भारत के लिए जुलाई 2019 को खेला था। इसके बाद से वे अंतरराष्ट्रीय तो छोड़िए, घरेलू क्रिकेट भी नहीं खेले हैं। ऐसे में उनका भविष्य भारतीय टीम के साथ क्या है, सिर्फ उन्हीं को मालूम है, लेकिन भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और चेन्नई सुपर किंग्स के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज सुरेश रैना ने कहा है कि अभी धौनी में काफी क्रिकेट बाकी है।

38 साल के एमएस धौनी को अब बिना क्रिकेट खेले एक साल होने जा रहा है। हालांकि, वे आइपीएल में खेलना चाहते थे, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से आइपीएल को स्थगित कर दिया गया है। कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन चल रहा है, जिसके कारण सभी तरह के खेल बंद हैं। ऐसे में क्रिकेटर भी एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर बात कर रहे हैं। इसी बीच मंगलवार को रोहित शर्मा और सुरेश रैना के बीच इंस्टाग्राम पर लाइव चैट हुई, जिसमें धौनी पर चर्चा हुई।

सुरेश रैना का मानना है कि एमएस धौनी भले ही 38 साल के हो गए हैं, लेकिन अभी उनमें काफी क्रिकेटर बाकी है। धौनी ही नहीं, सुरेश रैना भी आइपीएल के जरिए प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करने वाले थे, जिसके लिए वे प्रैक्टिस कर रहे थे। उसी दौरान की बातों को लेकर रैना ने कहा है, "मैंने उनको देखा है और वे अच्छे बल्लेबाजी कर रहे थे, वह फिट भी हैं। सिर्फ वही जानते हैं कि वे क्या योजना बना रहे हैं, लेकिन जहां तक उनकी कौशल की बात है तो वे अच्छी लय में नजर आ रहे थे। अब लॉकडाइन है तो मैं नहीं जानता कि उनका क्या प्लान है। अभी उनमें काफी क्रिकेट बाकी है और वे वहां अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे।"

इंस्टाग्राम लाइव सेशन में सुरेश रैना के बोलने के बाद रोहित शर्मा ने भी उनकी बात का समर्थन किया और कहा कि धौनी को भारतीय टीम में वापसी करनी चाहिए। रोहित शर्मा ने कहा, "अगर यह मामला है तो उनको खेलना चाहिए। मैं उम्मीद करता हूं कि वे फिर से खेलना जारी रखेंगे। हां, लेकिन वही इस बात का फैसला करेंगे कि उनको क्या करना है"

chat bot
आपका साथी