IPL Auction 2020: यूसुफ पठान को किसी ने नहीं खरीदा, भाई इरफान ने दी अपनी प्रतिक्रिया

1 करोड़ की बेस प्राइस के साथ नीलामी में उतरे में यूसुफ को किसी टीम ने नहीं खरीदा। भाई के नीलामी में ना बिकने के बाद इरफान पठान ने उनको लेकर ट्वीट किया और कहा कि यह छोटी बात है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Fri, 20 Dec 2019 11:23 AM (IST) Updated:Sat, 21 Dec 2019 09:59 AM (IST)
IPL Auction 2020: यूसुफ पठान को किसी ने नहीं खरीदा, भाई इरफान ने दी अपनी प्रतिक्रिया
IPL Auction 2020: यूसुफ पठान को किसी ने नहीं खरीदा, भाई इरफान ने दी अपनी प्रतिक्रिया

नई दिल्ली, आईएएनएस। इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के लिए गुरुवार को खिलाड़ियों की नीलामी की गई। अनुभवी ऑलराउंडर यूसुफ पठान में किसी भी फ्रेंचाइजी टीम ने दिलचस्पी नहीं दिखाई। 1 करोड़ की बेस प्राइस के साथ नीलामी में उतरे में यूसुफ को किसी टीम ने नहीं खरीदा। भाई के नीलामी में ना बिकने के बाद इरफान पठान ने उनको लेकर ट्वीट किया और कहा कि यह छोटी बात है। 

आईपीएल 2020 के लिए कोलकाता में गुरुवार को नीलामी हुई जिसमें ऑस्ट्रेलिया के पैट कमिंस सबसे महंगे बिके तो वहीं यूसुफ पठान को किसी टीम ने नहीं खरीदा। नीलामी खत्म होने के बाद यूसुफ के छोटे भाई इरफान ने ट्वीट पर अपने भाई को नहीं खरीदे जाने के बाद निराश ना होने की बात कही। 

Small hiccups doesn’t define your career,you have been outstanding thru out. A real match winner. Love you always Lala @iamyusufpathan pic.twitter.com/h3tw3AjoGS

— Irfan Pathan (@IrfanPathan) December 19, 2019

गुरुवार को ही ट्वीट करते हुए लिखा, "छोटी सी घटना आपके करियर के बारे में नहीं बता सकती। आप हमेशा से ही बेहतरीन रहे हैं, एक सच्चे मैच विनर। मैं हमेशा ही आपको बहुत प्यार करुंगा लाला"

यूसुफ ने आईपीएल में अब तक कुल 174 मैच खेले हैं। कोलकाता नाइटराइडर्स की तरफ से लंबे समय तक खेलने वाले यूसुफ पिछले दो सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेल रहे थे। 

यूसुफ ने 2011 से 2017 तक कोलकाता की टीम का हिस्सा रहे थे। दो बार की चैंपियन बनीं कोलकाता को विजेता बनाने में यूसुफ का बड़ा योगदान रहा था। 2012 और 2014 में टीम ने आईपीएल का खिताब जीता था। दाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज यूसुफ ने 142 की स्ट्राइक रेट से आईपीएल में कुल 2241 रन बनाए हैं। इसके अलावा उनके नाम 42 विकेट भी हैं। 

chat bot
आपका साथी