आपबीती: रन लेने के दौरान आई थी जोर की आवाज और कांप गए थे रोहित शर्मा

रोहित शर्मा अब पूरी तरह से फिट हैं और आइपीएल के लिए तैयार हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Mon, 03 Apr 2017 03:26 PM (IST) Updated:Mon, 03 Apr 2017 04:20 PM (IST)
आपबीती: रन लेने के दौरान आई थी जोर की आवाज और कांप गए थे रोहित शर्मा
आपबीती: रन लेने के दौरान आई थी जोर की आवाज और कांप गए थे रोहित शर्मा

मुंबई। चोट की वजह से क्रिकेट से पांच महीनों तक दूर रहे भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा अब पूरी तरह से फिट हैं और आइपीएल 10 में मुंबई इंडियंस की कप्तानी के लिए पूरी तरह से तैयार दिख रहे हैं। इतने महीनों के बाद मैदान पर वापसी को लेकर रोहित उत्साहित हैं। 

मुंबई इंडियंस को आइपीएल मे अपना पहला मुकाबला राइजिंग पुणे सुपरजाइंट के खिलाफ छह अप्रैल के खेलना है। रोहित ने कहा कि मैं लंबे समय तक क्रिकेट से दूर रहा और अब मैं मैदान पर वापसी को लेकर बेताब हूं। मैंने काफी मैचों को मिस किया। चोट लगना खिलाड़ियों के करियर का हिस्सा है। मैं अब पीछे मुड़कर नहीं देख रहा और आइपीएल में अच्छी शुरुआत करना चाहता हूं। रोहित न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे और फिर वो इंग्लैंड और ऑसस्ट्रेलिया के खिलाफ क्रिकेट सीरीज नहीं खेल पाए थे। 

रोहित ने कहा कि मैं डर गया था, मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ था। रन लेने के दौरान मैंने काफी तेज आवाज सुनी थी। हालांकि डॉक्टरों ने बताया कि ये कोई बड़ी समस्या नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं फिलहाल 29 साल का हूं। पांच महीनों तक क्रिकेट से दूर रहना बुरा नहीं है। ये समस्याएं भविष्य में भी आ सकती हैं। रोहित ने भारतीय टीम का जबरदस्त तारीफ की। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टेस्ट गवांने के बाद भारतीय टीम ने कमाल की वापसी करते हुए सीरीज अपने नाम की। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी