रोहित शर्मा हैं विश्वस्तरीय बल्लेबाज : गप्टिल

न्यूजीलैंड के शीर्षक्रम के बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल ने भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की हैं।

By sanjay savernEdited By: Publish:Tue, 17 May 2016 05:43 PM (IST) Updated:Tue, 17 May 2016 05:53 PM (IST)
रोहित शर्मा हैं विश्वस्तरीय बल्लेबाज : गप्टिल

विशाखापत्तनम। न्यूजीलैंड के ओपनर बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल ने भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की हैं। पहली बार आइपीएल खेल रहे कीवी बल्लेबाज ने कहा कि मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा विश्व स्तरीय बल्लेबाज हैं।

गप्टिल को मुंबई इंडियंस ने चोटिल कैरेबियाई बल्लेबाज लेंडल सिमंस की जगह शामिल किया है। हालांकि आक्रामक ओपनर का आइपीएल में पदार्पण शानदार नहीं रहा और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ वह महज दो रन बनाकर आउट हो गए।

29 वर्षीय क्रिकेटर को रविवार को दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ हर हाल में जीतने वाले मैच में दोबारा मौका मिला। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने दोनों हाथों से मौके को लपका और 48 रन की दमदार पारी खेली। मुंबई इंडियंस ने इस मुकाबले में 206 रन का स्कोर खड़ा किया था।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में गप्टिल ने रोहित के बारे में बात करते हुए कहा, 'रोहित विश्वस्तरीय खिलाड़ी है और वह इसे काफी आसान बना देते हैं। वह आसानी से गेंद पर प्रहार करते हैं और कुछ शॉट ऐसे खेलते हैं, जिसे देखने में मजा आ जाता है। उम्मीद करता हूं कि अगले मैच में मैं अपनी जगह पक्की कर सकूं और उन्हें ज्यादा देर बल्लेबाजी करते देख सकूं।

इसके अलावा गप्टिल ने मुकाबले में 37 गेंदों पर 86 रन की पारी खेलने वाले कृणाल पांड्या की भी तारीफ की। उन्होंने कहा, 'कृणाल मुझे बार-बार कह रहे थे कि मैं स्ट्राइक रोटेट करूं ताकि वह अपने शॉट्स खेल सके। यह कारगर साबित हुई और उनकी पारी बेहद शानदार रही।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी