पंत ने शमी को मजाकिया अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, मोटापे को लेकर हो गए ट्रोल

भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी शुक्रवार (3 सितंबर) को 31 साल के हो गए। विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत ने उन्हें मजाकिया अंदाज में जन्मदिन की शुभकामना दी तो इस तेज गेंदबाज ने उन्हें ट्रोल कर दिया ।

By TaniskEdited By: Publish:Sun, 05 Sep 2021 07:36 PM (IST) Updated:Sun, 05 Sep 2021 07:36 PM (IST)
पंत ने शमी को मजाकिया अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, मोटापे को लेकर हो गए ट्रोल
रिषभ पंत और मोहम्मद शमी । (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, आइएएनएस। भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी शुक्रवार (3 सितंबर) को 31 साल के हो गए। विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत ने उन्हें मजाकिया अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी, तो इस तेज गेंदबाज ने उन्हें ट्रोल कर दिया। पंत ने ट्वीट करके शमी को बधाई देते हुए कहा, 'मोहम्मद शमी भाई, बाल और उम्र दोनो तेजी से निकली जा रही है। जन्मदिन मुबारक हो! इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के चौथे टेस्ट में नहीं खेल रहे शमी ने इसी ट्वीट पर ट्रोल कर दिया। उन्होंने कहा कि उम्र बढ़ने की प्रक्रिया को कोई नहीं रोक सकता, लेकिन वजन बढ़ने से को जरूर रोक सकता है।

शमी ने पंत ट्वीट के जवाब देते हुए कहा, ' अपना टाइम आएगा बेटा बाल या उम्र को कोई नहीं रोक सका बट मोटेपा का ट्रीटमेंट आज भी होता है।' इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे ओवल टेस्ट के लिए शमी को निगल के कारण प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था। उन्होंने सीरीज के पहले तीन टेस्ट खेले हैं और 11 विकेट लिए हैं। सीरीज में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 4/95 हेडिंग्ले में तीसरे टेस्ट रहा।

Apna time aayega beta ball or Umar ko koi nahi rook saka but motape ka treatment aaj bhi hota hai @RishabhPant17 🏃🏽‍♂️ 🏃🏽‍♂️🏃🏽‍♂️🏃🏽‍♂️😄😄😄😄😄 https://t.co/AddyqeleGt

— Mohammad Shami (@MdShami11) September 4, 2021

इंग्लैंड और भारत के जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1 से बराबर है। पहले टेस्ट का पांचवां दिन बारिश के कारण धुल गया और मैच ड्रा हो गया। टीम इंडिया चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक मजबूत स्थिति में थी। इसके बाद लार्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया को जीत मिली। इस मैच की दूसरी पारी में मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह ने शानदार साझेदारी की थी। शमी ने नाबाद फिफ्टी भी लगाई थी।

इस मैच में टीम इंडिया को जीत मिली थी। इसके बाद तीसरे टेस्ट में जो रूट की कप्तानी वाली टीम ने शानदार वापसी की। इंग्लैंड ने इस मैच को पारी के अंतर से अपने नाम किया। फिलहाल चौथा टेस्ट मैच जारी है। पांचवा टेस्ट मैच 10 सितंबर से खेला जाएगा।   

chat bot
आपका साथी