तीसरे टेस्ट मैच में विराट कोहली और खतरनाक हो जाएंगे- ट्रेवर बेलिस

विराट अपनी इंजरी से तेजी से उबर रहे हैं और वो तीसरे टेस्ट में और भी खतरनाक होकर वापसी करेंगे।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Thu, 16 Aug 2018 09:14 PM (IST) Updated:Fri, 17 Aug 2018 09:28 AM (IST)
तीसरे टेस्ट मैच में विराट कोहली और खतरनाक हो जाएंगे- ट्रेवर बेलिस
तीसरे टेस्ट मैच में विराट कोहली और खतरनाक हो जाएंगे- ट्रेवर बेलिस

 नॉटिंघम, प्रेट्र। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कोच ट्रेवर बेलिस ने कहा कि विराट अपनी इंजरी से तेजी से उबर रहे हैं और वो तीसरे टेस्ट में और भी खतरनाक होकर वापसी करेंगे। भारत व इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच शनिवार से नॉटिंघम में खेल जाएगा। दूसरे टेस्ट मैच में बैक इंजरी की वजह से विराट खेल के चौथे दिन मैदान पर नहीं आए थे। हालांकि दूसरी पारी में वो बल्लेबाजी के लिए उतरे थे लेकिन वो पूरी तरह से फिट दिखाई नहीं दे रहे थे। 

बेलिस ने कहा कि वो विराट की फिटनेस को लेकर परेशान नहीं हैं वो उन्हें लेकर परेशान हैं क्योंकि वो कापी खतरनाक खिलाड़ी हैं। क्रिकेट  इतिहास में कई ऐसे खिलाड़ी हुए हैं जो इंजरी में भी खेले और रन बनाने के साथ-साथ विकेट भी लिए। बेलिस ने कहा कि मैंने उन्हें खेलते देखा और स्लिप में उन्होंने बिना किसी दिक्कत के कैच भी लिए। मुझे पूरा यकीन है कि वो अगले मैच में खेलेंगे। विराट के खेलने से हमें कोई फर्क नहीं पड़ता और हम उसी तरह से क्रिकेट खेलेंगे। 

बेलिस ने उम्मीद जताई कि ट्रेंट ब्रिज के हालात भी लॉर्ड्स की तरह ही होंगे। यहां पर थोड़ा स्विंग होता है। हमें उम्मीद है कि यहां लॉर्ड्स की तरह ही पिच से मदद मिलेगी और अगर ऐसा होता है तो ये हमारी टीम के लिए अच्छा है। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी