Bhilai Accident: निर्माणाधीन फ्लाईओवर से नीचे गिरी कार और बाइक, दो की मौत, एयर बैग ने बचाई कार सवार की जान

Bhilai Accidentछ्त्तीसगढ़ के भिलाई में कुम्हारी थाना क्षेत्र के पास एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। कुम्हारी चौक पर तैयार हो रहे फ्लाईओवर से एक बाइक और कार नीचे गिर गई। इस बड़े हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है वहीं 1 बच्ची घायल हो गई है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 10 Dec 2022 09:22 AM (IST) Updated:Sat, 10 Dec 2022 09:29 AM (IST)
Bhilai Accident: निर्माणाधीन फ्लाईओवर से नीचे गिरी कार और बाइक, दो की मौत, एयर बैग ने बचाई कार सवार की जान
Bhilai Accident: निर्माणाधीन फ्लाईओवर से नीचे गिरी कार और बाइक, दो की मौत

भिलाई, जागरण डेस्क। Bhilai Accident: छ्त्तीसगढ़ के भिलाई में कुम्हारी थाना क्षेत्र के पास एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। बताया जा रहा है कि ये हादसा आज यानी 10 दिसंबर को एक निर्माणधीन फ्लाईओवर में हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार, कुम्हारी चौक पर तैयार हो रहे फ्लाईओवर से एक बाइक और कार नीचे गिर गई। इस बड़े हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है वहीं 1 बच्ची घायल हो गई है।

बाइक सवार पति-पत्नी की मौत

हादसे में बाइक सवार पति-पत्नी की मौत हो गई है। वहीं उनके साथ बैठी बच्ची के घायल होने की सूचना मिली है। बाइक के साथ-साथ कार भी फ्लाईओवर से नीचे गिरी लेकिन कार के एयर बैग के सही समय पर खुलने से कार सवार की जान बच गई।

हाईवे निर्माण के लक्ष्य के लिए चाहिए अभूतपूर्व रफ्तार, नवंबर तक 4766 किलोमीटर सड़क का किया गया निर्माण

फ्लाईओवर का काम नहीं हुआ था पूरा

जानकारी के अनुसार, बाइक और कार सवार को लगा कि निर्माणधीन फ्लाईओवर का काम पूरा हो चुका है और इसी को ध्यान में रखते हुए दोनों वाहन चालक ब्रिज पर चढ़ गए। इस हादसे को अधिकारियों की सबसे बड़ी लापरवाही मानी जा रही है। सवाल उठाए जा रहे हैं कि जब फ्लाईओवर का काम पूरा नहीं हुआ था तो वहां वाहनों को रोकने के लिए कोई बेरियर क्यों नहीं लगाया गया था।

तेज रफ्तार बस के नीचे तीन युवकों की मौत

छत्‍तीसगढ़ में 17 नवंबर को दुर्ग जिले के भिलाई में धमधा ब्लाक के कोड़िया गांव के पास हुई सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की मौत हो गई है। ये तीनों युवक मोटर साइकिल पर सवार थे कि तभी एक तेज रफ्तार बस ने मोटर साइकिल को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बस में तोड़फोड़ की। नंदिनी थाना पुलिस ने बस चालक को हिरासत में ले लिया है।

वाराणसी को काशी-तमिल संगमम् ट्रेन की सौगात, रेल मंत्री ने बनारस पहुंचे तमिलनाडु से आए दल को किया संबोधित

chat bot
आपका साथी