Move to Jagran APP

Chhattisgarh: दंतेवाड़ा में नहीं थम रहा नक्सलियों का आतंक, पूर्व जनपद पंचायत सदस्य की घर से घसीटकर की हत्या

लोकसभा चुनाव के बीच छत्तीसगढ़ में लगातार नक्सलियों द्वारा हमलों की घटनाएं सामने आ रही हैं। इस बीच नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा जिले में अज्ञात हमलावरों ने एक पूर्व जिला पंचायत सदस्य की धारदार हथियार से हत्या कर दी। पुलिस ने शनिवार को जानकारी देते हुए कहा है कि इस घटना के पीछे नक्सलियों का हाथ हो सकता है लेकिन घटनास्थल पर कोई नक्सली पर्चा नहीं मिला है।

By Jagran News Edited By: Abhinav Atrey Published: Sat, 27 Apr 2024 04:09 PM (IST)Updated: Sat, 27 Apr 2024 04:09 PM (IST)
हमलावर वारदात को अंजाम देने के बाद जंगल में भागे। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पीटीआई, दंतेवाड़ा। लोकसभा चुनाव के बीच छत्तीसगढ़ में लगातार नक्सलियों द्वारा हमलों की घटनाएं सामने आ रही हैं। इस बीच नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा जिले में अज्ञात हमलावरों ने एक पूर्व जिला पंचायत सदस्य की धारदार हथियार से हत्या कर दी।

loksabha election banner

पुलिस ने शनिवार को जानकारी देते हुए कहा है कि इस घटना के पीछे नक्सलियों का हाथ हो सकता है, लेकिन घटनास्थल पर कोई नक्सली पर्चा नहीं मिला है। पुलिस ने कहा कि व्यक्तिगत दुश्मनी समेत सभी संभावित पहलुओं को लेकर जांच चल रही है।

अरनपुर थाने के पोटाली गांव में हुई हत्या

पुलिस के मुताबिक, यह घटना अरनपुर पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत पोटाली गांव में हुई। मृतक की पहचान स्थानीय जनपद पंचायत के पूर्व सदस्य जोगा पोडियाम के रूप में हुई है। घटना के समय जोगा अपने परिवार के साथ अपने घर पर था।

घर से घसीटकर सड़क पर हत्या कर दी

पुलिस ने बताया कि आम लोगों की वेशभूषा में करीब 8 से 10 लोग जोगा पोडियाम के घर में घुस गए और उसे घसीटकर सड़क पर ले आए। उन्होंने कहा, इसके बाद हमलावरों ने उसके परिवार के सदस्यों के सामने उस पर तेज धारदार हथियार से हमला किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हमलावर वारदात को अंजाम देने के बाद जंगल में भागे

पुलिस ने आगे कहा कि हमलावर वारदात को अंजाम देने के बाद जंगल में भाग गए। उन्होंने बताया कि इसकी सूचना मिलते ही गांव से करीब 500 मीटर दूर स्थित छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल (सीएएफ) के शिविर से सुरक्षाकर्मियों की एक टीम मौके पर पहुंची।

ये भी पढ़ें: Chhattisgarh: जगदलपुर में खड़े ट्रैक्‍टर में जा घुसे एक बाइक पर सवार तीन युवक; सभी की मौके पर मौत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.