रिलायंस बिग टीवी का यूजर्स को बड़ा तोहफा, 1 साल तक मुफ्त में देख पाएंगे पेड चैनल

डायरेक्ट टू होम (DTH) स्कीम सरकार की डिजिटल इंडिया पहल का एक हिस्सा है।

By Surbhi JainEdited By: Publish:Thu, 01 Mar 2018 02:43 PM (IST) Updated:Thu, 01 Mar 2018 02:43 PM (IST)
रिलायंस बिग टीवी का यूजर्स को बड़ा तोहफा, 1 साल तक मुफ्त में देख पाएंगे पेड चैनल
रिलायंस बिग टीवी का यूजर्स को बड़ा तोहफा, 1 साल तक मुफ्त में देख पाएंगे पेड चैनल

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। रिलायंस बिग टीवी ने अपने यूजर्स के लिए एक बड़ी घोषणा की है। कंपनी अब 500 फ्री टू एयर चैनल्स पांच साल के लिए और पे चैनल्स एक साल तक के लिए फ्री में दिखाएगी।

रिलायंस बिग टीवी के डायरेक्टर विजेंदर सिंह ने बताया, “रिलायंस बिग टीवी देश में लोगों के टीवी सेट पर एंटरटेन्मेंट देखने के तरीके को बदल देगा। आज से एंटरटेन्मेंट एकदम नए ऑफर्स के साथ फ्री हो गया है।”

इतना ही नहीं रिलायंस एक एचडी एईवीसी सेट टॉप बॉक्स भी मुफ्त में उपलब्ध कराएगा। ग्राहकों के लिए प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है। जानकारी के लिए बता दें कि यह डायरेक्ट टू होम स्कीम सरकार की डिजिटल इंडिया पहल का एक हिस्सा है। रिलायंस बिग टीवी पहले रिलायंस कम्यूनिकेशन्स का हिस्सा था, लेकिन अब इसका स्वामित्व पेंटल टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड और वायाकॉन मीडिया एंड टेलिविजन लिमिटेड के पास है।

जानिए कैसे मुफ्त में एक साल तक देख पाएंगे एचडी चैनल्स:

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को 499 रुपये की प्री बुकिंग राशि का भुगतान करना होगा। सेट टॉप बॉक्स और आउटडोर यूनिट (ओडीयू) की रिसीप्ट पर ग्राहकों को 1500 रुपये की बैलेंस राशि देनी होगी। दूसरे साल से सब्सक्राइबर्स को सभी पे चैनल्स के लिए 300 रुपए महीने का रिचार्ज कराना होगा जब सब्सक्राइबर्स रिलायंस बिग टीवी के साथ दो साल तक पे चैनल्स का सब्सक्रिप्शन पूरा कर लेंगे तो उन्हें 1,999 रुपये लॉयल्टी बोनस के रूप में दे दिये जाएंगे। लॉयल्टी क्लेम में बुकिंग के दौरान भुगतान की गई राशि और सेट टॉप बॉक्स की रिसीप्ट शामिल है। रिलायंस बिग टीवी डेट ऑफ बुकिंग से 30 से 45 दिनों के अंदर डिलिवर कर दिया जाएगा। ग्राहक पांच कनेक्शन्स के लिए बुकिंग करा सकते हैं साथ ही इसके उन्हें प्रत्येक कनेक्शन पर 250 रुपये इंस्टॉलेशन चार्ज के रूप में देने होंगे।
chat bot
आपका साथी