मारुति ने महिंद्रा फाइनेंस के साथ की साझेदारी, ग्राहकों को आसानी से मिल सकेगा कार लोन

MSI के देशभर में 3086 शोरूम हैं वहीं महिंद्रा फाइनेंस के पास भी 1450 शाखाओं का नेटवर्क है।

By Ankit KumarEdited By: Publish:Tue, 09 Jun 2020 01:20 PM (IST) Updated:Tue, 09 Jun 2020 03:20 PM (IST)
मारुति ने महिंद्रा फाइनेंस के साथ की साझेदारी, ग्राहकों को आसानी से मिल सकेगा कार लोन
मारुति ने महिंद्रा फाइनेंस के साथ की साझेदारी, ग्राहकों को आसानी से मिल सकेगा कार लोन

नई दिल्ली, पीटीआइ। मारुति सुजुकी इंडिया (MSI) ने वाहन ऋण के लिए महिंद्रा फाइनेंस के साथ साझेदारी की है। देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। MSI ने बयान जारी कर कहा है कि इस साझेदारी के तहत ग्राहक अपने वाहन को फाइनेंस कराने के लिए महिंद्रा फाइनेंस की ओर से पेश विभिन्न फाइनेंस विकल्पों का लाभ उठा सकेंगे। कंपनी ने कहा है कि इस साझेदारी से कोविड-19 महामारी की वजह से निजी वाहन समाधान की तलाश कर रहे ग्राहकों को आसान तरीके से फाइनेंस की सुविधा मिल पाएगी। MSI के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर (मार्केटिंग एंड सेल्स) शशांक श्रीवास्तव ने कहा, ''महिंद्रा फाइनेंस देशभर में बहुत बढ़िया नेटवर्क वाली नॉन-बैंकिंग फाइनेंस कंपनी है।'' 

(यह भी पढ़ेंः पीएम और अन्य VVIP इस विमान से करेंगे यात्रा, सितंबर तक मिल सकती है डिलिवरी, जानें इसकी खासियत)

श्रीवास्तव ने कहा कि महिंद्रा फाइनेंस के पास सेमी-रूरल, रूरल और बिना किसी इनकम प्रुफ वाले कस्टमर्स सहित सभी तरह के प्रोफाइल के ग्राहकों को लोन देने की विशेषज्ञता है। श्रीवास्तव ने कहा कि भारत में कंपनी की खुदरा बिक्री में एक तिहाई से अधिक की हिस्सेदारी ग्रामीण इलाकों की होती है।  

उन्होंने कहा कि इस साझेदारी के बाद मारुति के वाहन खरीदने वाले ग्राहक 'अभी खरीदो, बाद में भुगतान करो', स्टेप-अप EMI और बलून EMI जैसी कई तरह की पेशकश का लाभ उठा सकेंगे। MSI के देशभर में 3,086 शोरूम हैं, वहीं महिंद्रा फाइनेंस के पास भी 1,450 शाखाओं का नेटवर्क है। 

(यह भी पढ़ेंः PM Kisan: हर साल प्राप्त करना चाहते हैं 6,000 रुपये, तो तुरंत कराएं रजिस्ट्रेशन, बस करना होगा ये काम)  

मारुति ने कहा है कि इस पार्टनरशिप से सभी श्रेणी के कस्टमर (वेतनभोगी, स्वरोजगार करने वाले, कृषक और कारोबारी) को कंपनी के वाहन खरीदने में मदद मिलेगी। 

chat bot
आपका साथी