कैडबरी का स्वाद वही पर नाम नया, अब मोंडेलेज इंडिया फूड्स

मोंडेलेज इंटरनेशनल की सहायक कंपनी कैडबरी इंडिया ने सोमवार को अपना नाम बदलकर मोंडेलेज इंडिया फूड्स लिमिटेड कर लिया, लेकिन उत्पादां की पहचान (ब्रांड) नहीं बदली जाएगी। कंपनी की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया कि मोंडलेज इंटरनैशनल की सभी सहायह इकाइयों के नाम वैश्विक पैमाने पर बदलने की प्रक्रिया के तहत भारतीय इकाई

By Edited By: Publish:Tue, 22 Apr 2014 12:10 PM (IST) Updated:Tue, 22 Apr 2014 12:33 PM (IST)
कैडबरी का स्वाद वही पर नाम नया, अब मोंडेलेज इंडिया फूड्स

नई दिल्ली। मोंडेलेज इंटरनेशनल की सहायक कंपनी कैडबरी इंडिया ने सोमवार को अपना नाम बदलकर मोंडेलेज इंडिया फूड्स लिमिटेड कर लिया, लेकिन उत्पादां की पहचान (ब्रांड) नहीं बदली जाएगी।

कंपनी की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया कि मोंडलेज इंटरनैशनल की सभी सहायह इकाइयों के नाम वैश्विक पैमाने पर बदलने की प्रक्रिया के तहत भारतीय इकाई का नाम बदला गया है। मोंडेलेज इंडिया के प्रबंध निदेशक मनु आनंद ने कहा कि कंपनी का नाम मोंडेलेज इंडिया फूड्स लिमिटेड किए जाने के साथ ही दो साल पहले शुरू हुई बदलाव की प्रक्रिया खत्म की जा रही है।

कंपनी ने कहा कि नाम में बदलाव का उसके कैडबरी डेयरी मिल्क, 5 स्टार, जेम्स, बोर्नविल, पर्क, सेलीब्रेशन, कॉक्लेयर्स, हाल्स, बोर्नवीटा, टैंग और ओरियो जैसे उत्पादों के नाम या इसकी पैकेजिंग पर कोई असर नहीं होगा। ये उत्पाद पहले की तरह मौजूदा ब्रांड के तहत बिकते रहेंगे।

पढ़ें : चॉकलेट में पिन, कैडबरी पर 30 हजार का जुर्माना

पढ़ें : अब माइक्रोसॉफ्ट मोबाइल के नाम से जाना जाएगा नोकिया फोन

chat bot
आपका साथी