Amazon भारत में लेकर आ रहा है ई-रिक्शा, Jeff Bezos ने ट्वीट किया वीडियो

Amazon के फाउंडर Jeff Bezos की ई-रिक्शा चलाते हुई वीडियो को अब तक लाखों लोग शेयर कर चुके हैं। बेजोस ने पिछले हप्ते ही अपनी भारत यात्रा संपन्न की है। (Source Screengrab)

By Pawan JayaswalEdited By: Publish:Mon, 20 Jan 2020 12:16 PM (IST) Updated:Mon, 20 Jan 2020 12:38 PM (IST)
Amazon भारत में लेकर आ रहा है ई-रिक्शा, Jeff Bezos ने ट्वीट किया वीडियो
Amazon भारत में लेकर आ रहा है ई-रिक्शा, Jeff Bezos ने ट्वीट किया वीडियो

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन जल्द भारत में अपना इलेक्ट्रिक डिलिवरी रिक्शा लेकर आ रही है। अमेजन के फाउंडर जेफ बेजोस ने इस बारे में सोमवार को एक ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने कहा है कि वे भारत में जीरो कार्बन उत्सर्जन वाला ई रिक्शा लाने वाले हैं। अमेजन सात साल पहले भारत आई थी। यहां कंपनी ने अपना 5 बिलियन डॉलर से अधिक पैसा लगाया है।

अपने ट्वीट में जेफ बेजोस ने कहा, 'हे, इंडिया! हम इलेक्ट्रिक डिलिवरी रिक्शा के रूप में एक नया उत्पाद लेकर आ रहे हैं। यह पूरी तरह इलेक्ट्रिक है और जीरो कार्बन उत्सर्जित करता है।' अपने ट्वीट में बजोस ने 'ClimatePledge' हैश टैग भी लगाया है। बेजोस ने अपने ट्वीट में एक वीडियो भी शेयर की है। इस वीडियो में बेजोस अपने कई साथियों के साथ इलेक्ट्रिक डिलिवरी रिक्शा चलाते हुए नजर आ रहे हैं।

Hey, India. We’re rolling out our new fleet of electric delivery rickshaws. Fully electric. Zero carbon. #ClimatePledge pic.twitter.com/qFXdZOsY4y

— Jeff Bezos (@JeffBezos) January 20, 2020

Proud of the program we have in India to hire and train deaf associates at our delivery stations. Managers learn basic sign language to be able to communicate. Meeting this group was a moving experience for me. pic.twitter.com/gGm0dvCjkX

— Jeff Bezos (@JeffBezos) January 19, 2020

बेजोस की ई-रिक्शा चलाते हुई वीडियो को अब तक लाखों लोग शेयर कर चुके हैं। बेजोस ने पिछले हप्ते ही अपनी भारत यात्रा संपन्न की है। अपनी यात्रा के दौरान की कई फोटोज और वीडयोज भी उन्होंने ट्विटर पर शेयर की हैं। रविवार को भी बेजोस ने एक वीडियो शेयर की, जिसमें वे कंपनी के डिलिवरी स्टेशन पर कर्मचारियों से बातचीत कर रहे थे।

बेजोस ने भारतीय ग्राहकों को भी एक खुला पत्र लिखा है। इस खुले पत्र में बजोस ने लिखा कि भारतीय लोगों की असीम ऊर्जा और धैर्य उन्हें प्रेरित करता है।

chat bot
आपका साथी