एयरलाइंस लेकर आईं सस्ती यात्रा का ऑफर, टिकट की बुकिंग शुरू

स्पाइसजेट, इंडिगो और गो एयर जैसी घरेलू बजट एयरलाइनों ने घरेलू रूटों के लिए फिर से सस्ते टिकटों की स्कीम पेश की है। इसमें किराया 1699 रुपये से शुरू हो रहा है। यह ऑफर सीमित अवधि के लिए है। तीन दिन की इस विशेष स्कीम के लिए टिकटों की बुकिंग मंगलवार को शुरू हो गई। इस बुकिंग पर 1

By Edited By: Publish:Tue, 15 Jul 2014 10:28 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jul 2014 12:43 PM (IST)
एयरलाइंस लेकर आईं सस्ती यात्रा का ऑफर, टिकट की बुकिंग शुरू

मुंबई। स्पाइसजेट, इंडिगो और गो एयर जैसी घरेलू बजट एयरलाइनों ने घरेलू रूटों के लिए फिर से सस्ते टिकटों की स्कीम पेश की है। इसमें किराया 1699 रुपये से शुरू हो रहा है। यह ऑफर सीमित अवधि के लिए है। तीन दिन की इस विशेष स्कीम के लिए टिकटों की बुकिंग मंगलवार को शुरू हो गई। इस बुकिंग पर 18 अगस्त से 30 सितंबर के बीच यात्रा करनी होगी।

ट्रैवल पोर्टल मेकमाईट्रिप डॉट कॉम के सीईओ राजेश मेगो ने कहा कि चुनिंदा मागरें पर स्पाइसजेट का शुरुआती किराया 1999 रुपये और इंडिगो का 1699 रुपये है। इस योजना के तहत गोवा, गुवाहाटी, धर्मशाला, उदयपुर, तिरुअनंतपुरम, पोर्ट ब्लेयर और कोच्चि लोकप्रिय ठिकाने हैं।

देश के बाहर के लिए यात्रा करने वालों के लिए भी अच्छी खबर है। स्पाइसजेट ने बागडोगरा और कोलकाता से काठमांडू के लिए शुरुआती किरायों की पेशकश की है। यह 13 अगस्त से शुरू होगी। इसके तहत यह बजट एयरलाइन पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर 1,000 सीटें उपलब्ध कराएगी।

घरेलू एयरलाइनें स्पाइसजेट की अगुआई में इस साल जनवरी में हवाई किराये घटाने की होड़ शुरू की थी। अपने पहले ऑफर में चेन्नई मुख्यालय वाली स्पाइसजेट ने टिकटों पर 50 फीसद तक की छूट देने का वादा किया था। इसके बाद से ये बजट एयरलाइनें एक के बाद एक सस्ते किरायों की स्कीम लाती रही हैं।

पढ़े : 12 मिनट में 27 हजार फीट गिरा विमान, पायलट की दिलेरी से टला हादसा

chat bot
आपका साथी