होटल में चलता था सेक्स का धंधा, ऑन डिमांड होती थी लड़कियों की सप्लाई

पुलिस ने वैशाली जिले के एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है, वहां कई जोड़े आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए हैं। होटल से लड़कियों की सप्लाई अॉन डिमांड होती थी।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Tue, 21 Feb 2017 08:45 AM (IST) Updated:Tue, 21 Feb 2017 11:29 PM (IST)
होटल में चलता था सेक्स का धंधा, ऑन डिमांड होती थी लड़कियों की सप्लाई
होटल में चलता था सेक्स का धंधा, ऑन डिमांड होती थी लड़कियों की सप्लाई

पटना [जेएनएन]। वैशाली जिला मुख्यालय के पास हाजीपुर के एक होटल में लंबे समय से देह व्यापार का धंधा चल रहा था। होटल संचालक ऑन डिमांड लड़कियों को उपलब्ध कराता था। जानकारी मिलने पर पुलिस ने छापेमारी की तो वहां कई जोड़े आपत्तिजनक हालत में पाए गए।

मिली जानकारी के अनुसार हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित एसके आवासीय होटल में लंबे समय से सेक्स रैकेट चल रहा था। पुलिस ने बीती रात होटल में छापेमारी की तो वहां कई कमरों में देह व्यापार होते पाया।

होटल के कमरा नंबर 202, 205 तथा 7 में पुलिस ने तीन जोड़ों को आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथ पकड़ा। इसके अलावा होटल के हॉल में भी तीन लड़कियां पकड़ी गईं। उनके साथ के पुरुष छापेमारी की भनक लगने पर भागने में सफल रहे।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस उपाध्यक्ष पर सेक्स रैकेट चलाने का केस दर्ज, हुए अंडरग्राउंड

पकड़े गए युवकों में समस्तीपुर के सोनू कुमार, पटना के राहुल कुमार चंद्रा तथा हाजीपुर के नीतीश कुमार शामिल हैं। पुलिस ने गिरफ्तार पुरुषों तथा होटल मालिक तथा होटल मैनेजर सुनील कुमार साह को पॉक्सो एक्ट के तहत जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: बिहार से जुड़े जाली नोट के इंटरनेशनल रैकेट के तार, पटना में एक गुर्गा गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी