मृतक के परिजनों से मिला लोजपा का शिष्टमंडल

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के निर्देश पर दिवंगत ऑटो स्टैंड संचालक संजीव कुमार सिन्हा के परिजनों से मिलने लोजपा का एक शिष्टमंडल बुधवार को उनके आवास पर पहुंचा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 Sep 2018 12:12 AM (IST) Updated:Thu, 06 Sep 2018 12:12 AM (IST)
मृतक के परिजनों से मिला लोजपा का शिष्टमंडल
मृतक के परिजनों से मिला लोजपा का शिष्टमंडल

हाजीपुर। केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के निर्देश पर दिवंगत ऑटो स्टैंड संचालक संजीव कुमार सिन्हा के परिजनों से मिलने लोजपा का एक शिष्टमंडल बुधवार को उनके आवास पर पहुंचा। शिष्टमंडल ने परिजनों से मिलकर ढांढस बंधाते हुए कहा कि दुख की इस घड़ी में मंत्री श्री पासवान एवं पार्टी परिजनों के साथ है। मंत्री श्री पासवान ने परिजनों से मोबाइल से वार्ता की तथा सांत्वना दी। परिजनों ने घटना की जानकारी उन्हें देते हुए इस मामले में त्वरित कार्रवाई के लिए एसपी से बात करने की अपील की।

मंत्री श्री पासवान ने इस मामले में एसपी मानवजीत ¨सह ढिल्लो से बात कर अपराधियों को अविलंब गिरफ्तार करने को कहा। एसपी ने मंत्री को बताया कि मामले के उछ्वेदन के लिए एसआईटी का गठन कर दिया गया है और जांच की दिशा में पुलिस काफी तेजी से आगे बढ़ रही है जल्द ही हत्यारे को पकड़ लिया जाएगा। मंत्री ने परिजनों को उक्त बातों की जानकारी दी तथा कहा कि वे जल्द ही उन सभी से मिलने हाजीपुर पहुंच रहे है। परिजनों से मिलने पहुंचे शिष्टमंडल को मृतक के पिता सेवानिवृत शिक्षक अशोक कुमार सिन्हा ने बताया कि सदर अस्पताल में इलाज की उचित व्यवस्था रहती तो उनका पुत्र बच जाता क्योंकि पटना पहुंचने में काफी वक्त लग गया और उनके पुत्र की मौत हो गई। सदर अस्पताल में घटना के दिन कोई सरकारी एंबुलेंस भी उपलब्ध नहीं था जिस वजह से बाहर से एंबुलेंस मंगाने में भी काफी समय लग गया। उन्होंने टीम से आग्रह किया कि मंत्री से कह कर अस्पताल में इलाज की समुचित व्यवस्था एवं इमरजेंसी में एंबुलेंस की उपलब्धता सुनिश्चित करवाएं ताकि आगे से किसी के पुत्र की मौत समय पर इलाज नहीं मिल पाने के कारण नहीं हो सके। सांसद प्रतिनिधि अवधेश कुमार ¨सह ने मौके से सिविल सर्जन से बात कर इमरजेंसी में एंबुलेंस नहीं रहने की बात बताई तो सीएस ने बताया कि इसके लिए जांच टीम का गठन किया जा रहा है तथा मामले में जो भी दोषी पाए जाएंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी। लोजपा के शिष्टमंडल में सांसद प्रतिनिधि अवधेश कुमार ¨सह, पार्टी के जिलाध्यक्ष ठाकुर इंदुभूषण ¨सह, मनोज कुमार सिन्हा, कमल पासवान, महेश पासवान शामिल थे।

chat bot
आपका साथी