Bihar: दोस्त की बरात में जा रहे दो युवकों को गाड़ी ने कुचला, शादी में डांस करने सहित हर वादा रह गया अधूरा

Bihar बेलसर ओपी क्षेत्र के मोना पुल पर अज्ञात वाहन ने दो युवकों को कुचल गया। हादसे में दोनों की जान चली गई। दोनों युवक शादीशुदा थे। उनकी मौत की सूचना से घर में कोहराम मच गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 13 May 2023 12:01 PM (IST) Updated:Sat, 13 May 2023 12:01 PM (IST)
Bihar: दोस्त की बरात में जा रहे दो युवकों को गाड़ी ने कुचला, शादी में डांस करने सहित हर वादा रह गया अधूरा
हाजीपुर में दोस्त की बरात में जा रहे दो युवकों को गाड़ी ने कुचला

हाजीपुर, जागरण संवाददाता। बेलसर ओपी क्षेत्र के मोना पुल पर दर्दनाक हादसा हो गया। दोस्त की शादी में शामिल होने जा रहे दो दोस्तों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। मृतकों की मौत से उनके घर में कोहराम मच गया। वहीं, दोस्त के शादी के घर में सन्नाटा छा गया है।

जानकारी के अनुसार, बेलसर ओपी क्षेत्र के मोना पुल पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवक की मौके पर मौत हो गई। घटना शुक्रवार की देर रात की है। बाइक सवार दो दोस्त अपने दोस्त की बराती में शामिल होने के लिए जा रहे थे, इसी दौरान हादसे के शिकार हो गए।

मृतक मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र के सुघवारा निवासी बृजमोहन शाह के 30 साल के बेटे अमन कुमार, परमेश्वर पासवान के 31 साल के बेटे सरोज कुमार थे। घटना की सूचना पर पहुंची बेलसर ओपी की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के घर में कोहराम मच गया। रोते-रोते सभी का बुरा हाल है। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन सदर अस्पताल पहुंचे।

अमन कुमार अपने दोस्त के शादी में शरीक होने के लिए 8 मई को मुंबई से घर आया था। दोस्त की शादी में डांस करने और मस्ती करने सहित कई वादे किए थे लेकिन वो पूरा न हो पाया। 

बताया जाता है कि दोनों युवक अपने दोस्त की बरात में शामिल होने के लिए बाइक से घर से निकले थे। अमन दो भाइयों में बड़े थे। उसकी 8 साल पहले शादी हुई थी, दो छोटे बच्चे हैं।

सनोज की मौत से तीन बच्चे अनाथ

वहीं, सनोज कुमार 8 वर्ष पहले शादी हुई थी, सनोज के तीन बेटे हैं, दो भाइयों में छोटा थे। उनके पिता की मृत्यु 9 साल पहले बीमारी से हो गई थी।

घटना के संबंध में बेलसर ओपी अध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि मोना पुल के निकट सड़क हादसे में दो युवक की मौत हो गई है। इसी दौरान अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी