Move to Jagran APP

केक काटने का आइडिया कहां से आया? तेजस्वी ने पूछा तो सहनी ने दिया गजब का जवाब, सभाओं की डबल सेंचुरी पर मनाया जश्न

Bihar Politics बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने अब तक बिहार में 200 चुनावी सभाएं की हैं। इसको लेकर दोनों ने हेलिकॉप्टर में जश्न मनाया। केक काटकर दोनों ने एक दूसरे को बधाई दी। इस बीच तेजस्वी ने पूछा कि केक काटने का कहां से आया तो इस सवाल पर मुकेश ने गजब का जवाब दिया।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Published: Thu, 23 May 2024 10:02 AM (IST)Updated: Thu, 23 May 2024 10:12 AM (IST)
बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Politics News बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) ने 200 सभाएं पूरी होने पर हेलिकॉप्टर में पार्टी की। इस दौरान अन्य नेता भी मौजूद रहे। इस मौके पर तेजस्वी और मुकेश ने केक काटा।

इस दौरान, तेजस्वी ने बताया कि उन्होंने विधानसभा चुनाव के दौरान 250 से अधिक सभाएं की थी। इसपर मुकेश ने कहा कि इस बार भी यह आंकड़ा पार हो जाएगा। 

केक काटने के दौरान तेजस्वी ने मुकेश से पूछा कि आपको केक काटने का आइडिया कहां से आया? तो इसका जवाब देते उन्होंने मुकेश ने कहा कि कुछ हमलोग नया करें, जिससे लोगों को मिर्ची लगे।

इसके बाद, तेजस्वी ने पूछा कि आप लोगों को मिर्ची क्यों लगवाते हैं? इसपर उन्होंने जवाब दिया कि हम दोनों के भाई चारे से लोगों को मिर्ची लगना तय है। 

इस भीषण गर्मी में भी मिल रहा जनता का सहयोग- तेजस्वी

तेजस्वी ने कहा कि बिहार की जनता इस भीषण गर्मी में भी उनको सपोर्ट कर रही है, सुनने आ रही है। इस बार संविधान को बचाना है। उन्होंने कहा कि महंगाई को देश से भगाना है। वहीं मुकेश सहनी ने कहा कि हम लोग गरीब पिछड़ों की लड़ाई लड़ते रहेंगे।

बता दें कि तेजस्वी और मुकेश लगातार चुनावी सभा कर रहे हैं। वह अपनी हर सभा में सरकार बनने पर युवाओं को नौकरी देने की बात को दोहरा रहे हैं। इसके साथ गरीबों को हर महीने आठ हजार रुपये देने का भी वादा किया है। 

यह भी पढ़ें-

Chhapra Violence : रोहिणी के खिलाफ दो केस दर्ज, छपरा हिंसा का क्या है सिंगापुर कनेक्शन? मांझी ने कर दिया साफ

Ranchi में फ्लाईओवर पर संजय ने भरी रफ्तार, यशस्विनी भुना रहीं HEC का मुद्दा; 25 मई को तय होगी किस्‍मत


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.