Supaul News : खाना खाकर रात में सोया था पूरा परिवार, सुबह नींद खुली तो उड़ गए होश; लाखों के आभूषण उठा ले गए चोर

Supaul News सुपौल में रविवार की रात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित गृहस्वामी जब सुबह जगे तो पता चला कि चोर आलमारी तोड़कर जेवर उड़ा ले गए हैं। पीड़ित इंद्र भूषण ने राघोपुर थाना को दिए आवेदन में बताया है कि करीब 5 लाख 80 हजार रुपये के आभूषण और मोबाइल की चोरी कर ली गई।

By Rajesh Kumar Singh Edited By: Mukul Kumar Publish:Mon, 13 May 2024 04:31 PM (IST) Updated:Mon, 13 May 2024 04:31 PM (IST)
Supaul News : खाना खाकर रात में सोया था पूरा परिवार, सुबह नींद खुली तो उड़ गए होश; लाखों के आभूषण उठा ले गए चोर
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

HighLights

  • पीड़ित सिमराही बाजार के गोल बाजार में श्रृंगार की दुकान चलाते हैं
  • उनकी पत्नी घर पर ही ब्यूटी पार्लर चलाती हैं

संवाद सूत्र, राघोपुर (सुपौल)। राघोपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सिमराही बाजार के वार्ड नंबर 07 स्थित करजाइन रोड में रविवार की रात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित गृहस्वामी जब सुबह जगे तो पता चला कि चोर आलमारी तोड़कर जेवर उड़ा ले गए हैं।

पीड़ित इंद्र भूषण ने राघोपुर थाना को दिए आवेदन में बताया कि करीब 5 लाख 80 हजार रुपये के आभूषण और मोबाइल की चोरी कर ली गई। पीड़ित सिमराही बाजार के गोल बाजार में श्रृंगार की दुकान चलाते हैं और उनकी पत्नी घर पर ही ब्यूटी पार्लर चलाती हैं।

सुबह जगे तो दूसरे कमरे में सामान बिखरा पड़ा था

बताया कि रात में खाना खाकर वे लोग सो गए। जब सुबह जगे तो दूसरे कमरे में सामान बिखरा पड़ा था। देखा कि कमरे की खिड़की का ग्रिल कटा हुआ है और आलमारी का लाकर टूटा हुआ है।

लॉकर से गहना जेवर एवं रुपये गायब थे। मामले को लेकर थानाध्यक्ष नवीन कुमार ने बताया कि प्राप्त आवेदन के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पीड़ित व्यवसायी के घर और आसपास का सीसीटीवी कैमरा खंगाल कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है।

बंधन बैंक कर्मी के साथ लूट की घटना को अंजाम देने वाला अपराधी गिरफ्तार

सुपौल में भीमपुर थाना के रानीपट्टी नहर रेलवे ढाला के समीप 15 अप्रैल को बंधन बैंक कर्मी के साथ 9 लाख 95 हजार लूट की घटना को अपराधियों द्वारा दिए गए अंजाम के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। पुलिस ने इस मामले का उद्भेदन करते हुए एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से पिस्तौल व गोली सहित अन्य सामान बरामद किया गया है।

गिरफ्तार अपराधी राघोपुर थाना के बरमोतरा, वार्ड नंबर 06 का रहने वाला सोनेलाल यादव उर्फ सोनू यादव है। पुलिस अधीक्षक शैशव यादव ने सोमवार को इस बाबत जानकारी दी। 

यह भी पढ़ें-

Bihar Mayor ID Hack: मेयर की फेसबुक आईडी हैक कर वायरल किया अश्लील वीडियो, पुलिस ने दर्ज किया केस

ओडिशा के 5 हेवीवेट नेताओं का एक साथ नवीन सरकार पर हमला, कहा- BJD सरकार के 25 साल को लेकर कह दी ये बात

chat bot
आपका साथी