फर्जी मुकदमे में फंसाए जाने के विरोध में माले ने निकाला प्रतिवाद मार्च

भाकपा माले कार्यकर्ताओं ने शनिवार को पूर्व विधायक अमरनाथ यादव के नेतृत्व में मुख्यालय में प्रतिवाद मार्च निकालकर फर्जी मुकदमे में निर्दोष लोगों पर हुए मुकदमा वापस लेने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Mar 2020 05:39 PM (IST) Updated:Sat, 14 Mar 2020 05:39 PM (IST)
फर्जी मुकदमे में फंसाए जाने के विरोध में माले ने निकाला प्रतिवाद मार्च
फर्जी मुकदमे में फंसाए जाने के विरोध में माले ने निकाला प्रतिवाद मार्च

सिवान । भाकपा माले कार्यकर्ताओं ने शनिवार को पूर्व विधायक अमरनाथ यादव के नेतृत्व में मुख्यालय में प्रतिवाद मार्च निकालकर फर्जी मुकदमे में निर्दोष लोगों पर हुए मुकदमा वापस लेने की मांग की। माले कार्यकर्ताओं का कहना था कि प्रखंड के करसौत में गोविद सिंह की आत्महत्या को हत्या बनाकर करसौत के दलितों और माले नेता जयशंकर पंडित को फर्जी मुकदमे में फंसाया गया है। पूर्व विधायक अमरनाथ यादव ने कहा कि क्षेत्र में जब किसी की हत्या होती है, तो प्रशासन निर्दोष लोगों को फर्जी मुकदमे में फंसा देता है। कहा कि टुनटुन भगत, केशव चौहान, विनोद राम की हत्या रामजी छपरा, करसौत में पहले ही सामंतों के जरिए की जा चुकी है, लेकिन विनोद राम की हत्या में नामजद केस करने के बाद भी अभी तक पुलिस किसी को गिरफ्तार तक नहीं कर सकी है। दारौंदा में माले के बढ़ते प्रभाव के कारण विधायक और सांसद के कहने पर जयशंकर पंडित को फंसाया गया है। विनोद राम के भाई पर कई बार केस उठाने के लिए दबाव भी बनाया गया, लेकिन जब केस नहीं उठाया तो विनोद राम के दो भाइयों का नाम दे दिया गया है। सभा को विकास यादव, प्रदीप कुशवाहा, सुरेंद्र प्रसाद, उपेंद्र प्रसाद, हामिद अंसारी, जगलाल यादव, गजाधर महतो, मनोज यादव, श्रीभगवान पासवान, प्रभावती देवी,

सोहिल गुप्ता, जिला पार्षद जयकरन महतो, गुड्डू मिश्रा, कामदेव यादव, दयानंद कुशवाहा सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने संबोधित किया।

chat bot
आपका साथी