सीतामढ़ी: ड्यूटी पर तैनात पुलिस जवान को तेज रफ्तार वाहन ने मारी टक्कर-मौत, शराब माफिया की हो सकती है करतूत

जवान पिछले छह माह से भुतही ओपी पर कार्यरत था। रविवार रात्रि को फुलकाहा मोड़ स्थित चेक पोस्ट पर तैनात था। उसी बीच सोनबरसा की ओर से आ रहे तेज रफ्तार चार पहिया वाहन ने पुलिस चेक पोस्ट बैरियर को ठोकर मारते हुए सीतामढ़ी की ओर निकल गया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Mon, 15 May 2023 05:24 PM (IST) Updated:Mon, 15 May 2023 05:24 PM (IST)
सीतामढ़ी: ड्यूटी पर तैनात पुलिस जवान को तेज रफ्तार वाहन ने मारी टक्कर-मौत, शराब माफिया की हो सकती है करतूत
ड्यूटी पर तैनात पुलिस जवान की वाहन की ठोकर लगने से मौत। फोटो प्रतीकात्‍मक

 संवाद सहयोगी, सीतामढ़ी: सीतामढ़ी पथ के भुतही स्थित फुलकाहा मोड़ स्थित चेक पोस्ट पर ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड के जवान की चार पहिया वाहन से ठोकर लगने के चलते मौत हो गई। यह घटना रात एक से दो बजे के बीच की बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार, जवान पिछले छह माह से भुतही ओपी पर कार्यरत था। रविवार रात्रि को फुलकाहा मोड़ स्थित चेक पोस्ट पर तैनात था। उसी बीच सोनबरसा की ओर से आ रहे तेज रफ्तार चार पहिया वाहन ने पुलिस चेक पोस्ट बैरियर को ठोकर मारते हुए सीतामढ़ी की ओर निकल गया। इस दौरान चेक पोस्ट के बैरियर टूटने से वहां तैनात जवान गंभीर रूप से जख्मी हो गया।  

आनन-फानन में जख्मी जवान को इलाज के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। मृतक जवान की पहचान डुमरा थाना क्षेत्र कुम्हार विशनपुर वार्ड-4 निवासी  स्व. देवनारायण ठाकुर के  53 वर्षीय पुत्र दिनेश ठाकुर के रूप में कई गई है।  

सूत्रों की मानें तो उस चार पहिया वाहन पर शराब लोड होने की आशंका जाहिर की जा रही है। हालांकि, इस मामले पुलिस द्वारा कोई जानकारी नहीं दी गई है। मृतक के परिवार को पुलिस द्वारा सूचना दी गई। सूचना पर मृतक जवान के स्वजन सदर अस्पताल में पहुंचे, जहां शव को देखते ही परिवार में कोहराम मच गया।

chat bot
आपका साथी