बदमाशों ने विधवा को मारपीट कर गांव से निकाला

शेखपुरा। कानून के राज को धत्ता बताते हुए बदमाशों ने पहले तो एक विधवा महिला को एक साल तक गांव बदर क

By JagranEdited By: Publish:Thu, 19 Apr 2018 07:14 PM (IST) Updated:Thu, 19 Apr 2018 07:14 PM (IST)
बदमाशों ने विधवा को मारपीट कर गांव से निकाला
बदमाशों ने विधवा को मारपीट कर गांव से निकाला

शेखपुरा। कानून के राज को धत्ता बताते हुए बदमाशों ने पहले तो एक विधवा महिला को एक साल तक गांव बदर किये रखा और बाद में इस महिला को खदेड़कर हाथ-पैर तोड़ दिया। यह मामला जिला के करंडे थाना के सियानी गांव का है। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए नए एसपी ने इस घटना में शामिल सभी बदमाशों को तुरंत गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है। बुरी तरह से जख्मी विधवा महिला प्रमिला देवी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर जख्मी महिला तथा उसके बेटे-बेटियों ने करंडे थाना पुलिस पर अंगुली उठाते हुए कहा है कि एक साल पहले जब गांव के बदमाशों ने उसकी विधवा मां को गांव से बाहर कर दिया तब भी करंडे थाना की पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की थी। इस बाबत जख्मी महिला के बेटे मनोहर ने बताया कि एक साथ पहले गांव के कुछ दबंग तथा बदमाश किस्म के लोगों ने उसकी विधवा मां को जबरन गांव से बाहर कर दिया था। तब से प्रमिला अपने बेटे और एक बेटी के साथ शेखपुरा बाजार में किराये का कमरा लेकर रहती है। बताया गया कि पीड़ित प्रमिला ददेवी अपने बेटी की शादी तय किया है। इसी को लेकर बुधवार की शाम व गांव में गोतिया के लोगों को न्योता देने गई थी।

इसी दौरान गांव में प्रमिला को देखकर बदमाश लोगों ने इसपर हमला कर दिया। जख्मी प्रमिला ने बताया कि बदमाशों के डर से वह भागकर गांव के देवी स्थान में घुस गई मगर बदमाशों ने खदेड़ कर उसे पकड़ लिया और देवी स्थान से बाहर खींचकर बुरी तरह मारपीट कर जख्मी कर दिया। इसमें प्रमिला के एक पैर और माथा बुरी तरह जख्मी हो गया है। एक हाथ में भी गहरा जख्म है। क्या कहते हैं एसपी

जिला के पुलिस कप्तान दयाशंकर ने बताया कि यह बहुत ही गंभीर मामला है। इस मामले में जख्मी महिला के बयान पर गांव के कुछ बदमाशों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। एसपी ने बताया कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसडीपीओ को नामजद लोगों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया गया है।

chat bot
आपका साथी