राजेंद्र सेतु बंद रहने से डेढ़ हजार ट्रक चालकों का रोजगार ठप

इस हड़ताल में इसके साथ ही केंद्र सरकार के द्वारा बढ़ाए गए टैक्स का मामला भी रहेगा। इसको लेकर गुरुवार को शेखपुरा के तीनमूहानी पर ट्रक चालक एसोसिएशन की बैठक हुई। जिसमें अध्यक्ष सचिव सहित अन्य लोग जुटे। मौके पर अध्यक्ष ने बताया कि शेखपुरा जिले में डेढ़ हजार ट्रक मालिकों के सामने फाइनेंस कंपनी की परेशानी हो गई है और फाइनेंस कंपनी के द्वारा जबरदस्ती खींचकर ट्रक ले जाया जा रहा है। साथ ही इसकी वजह से लोगों के सामने भुखमरी की समस्या भी उत्पन्न हो गई है। मौके पर बिनोद कुमार महासचिवप्रवीण कुमार अध्यक्षअधिक यादवनिवास कुमार विजय यादव रवीश कुमार सहित अन्य मौजूद रहे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Oct 2019 06:55 PM (IST) Updated:Sat, 19 Oct 2019 06:18 AM (IST)
राजेंद्र सेतु बंद रहने से डेढ़ हजार ट्रक चालकों का रोजगार ठप
राजेंद्र सेतु बंद रहने से डेढ़ हजार ट्रक चालकों का रोजगार ठप

शेखपुरा : शेखपुरा जिले से होकर पटना जिले के मोकामा होते हुए बेगूसराय सहित उत्तर बिहार और दक्षिण बिहार को जोड़ने वाली एकमात्र राजेंद्र सेतु पुल के बंद होने से ट्रक संचालकों का रोजगार ठप हो गया। थक कर 22 अक्टूबर को चक्का जाम किया जाएगा। क्या है मामला पिछले डेढ़ माह से मरम्मत के नाम पर राजेंद्र सेतु को बंद कर दिया गया है। इससे आक्रोशित ट्रक चालक एसोसिएशन संघ के लोग 22 अक्टूबर को पूरे बिहार में चक्का जाम करेंगे और हड़ताल पर रहेंगे ।

इस हड़ताल में इसके साथ ही केंद्र सरकार के द्वारा बढ़ाए गए टैक्स का मामला भी रहेगा। इसको लेकर गुरुवार को शेखपुरा के तीनमूहानी पर ट्रक चालक एसोसिएशन की बैठक हुई। जिसमें अध्यक्ष सचिव सहित अन्य लोग जुटे। मौके पर अध्यक्ष ने बताया कि शेखपुरा जिले में डेढ़ हजार ट्रक मालिकों के सामने किश्त चुकाने की समस्या उत्पन्न हो गई है। फाइनेंस कंपनी के द्वारा जबरदस्ती खींचकर ट्रक ले जाया जा रहा है। इसकी वजह से लोगों के सामने भुखमरी की समस्या भी उत्पन्न हो गई है। मौके पर बिनोद कुमार महासचिव, प्रवीण कुमार अध्यक्ष, अधिक यादव, निवास कुमार, विजय यादव, रवीश कुमार सहित अन्य मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी