जस्टिस काटजू के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने की माग

जिला राजद के प्रधान प्रवक्ता शिशिर कुमार ने जस्टिस काटजू के बिहार का मजाक उड़ाने वाले बयान की घोर निंदा की है। उन्होंने कहा है कि श्री काटजू ने अपने बयान से यह साबित कर दिया है कि जजों की नियुक्ति में पारदर्शिता की बहुत जरुरत है।

By Edited By: Publish:Thu, 29 Sep 2016 01:44 AM (IST) Updated:Thu, 29 Sep 2016 01:44 AM (IST)
जस्टिस काटजू के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने की माग

शिवहर। जिला राजद के प्रधान प्रवक्ता शिशिर कुमार ने जस्टिस काटजू के बिहार का मजाक उड़ाने वाले बयान की घोर निंदा की है। उन्होंने कहा है कि श्री काटजू ने अपने बयान से यह साबित कर दिया है कि जजों की नियुक्ति में पारदर्शिता की बहुत जरुरत है। उन्होंने कहा है कि पिछले दरवाजे से जज बनने वाले अयोग्य लोग ही ऐसी ओछी हरकत करते हैं।

श्री कुमार ने कहा है कि जस्टिस काटजू को भारत के इतिहास का ज्ञान नहीं है वरना उन्हें पता होता कि बिहार का इतिहास ही भारत का इतिहास है। उन्हें शायद यह मालूम नहीं है कि बिहार के चक्रवर्ती राजाओं ने पाकिस्तान,अफगानिस्तान और ईरान के भू-भाग तक अपना साम्राच्य कायम किया था जो शायद काटजू जैसे लोगों के कारण ही सिमट गया। उन्होंने कहा है कि जिस दिन कोई बिहारी फिर से दिल्ली की गद्दी पर बैठेगा उस दिन पाकिस्तान फिर भारत का होगा। उन्होंने जस्टिस काटजू की टिप्पणी के लिये उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने की माग राज्य सरकार से की है।

chat bot
आपका साथी