सोनपुर मेले में आज से शुरू होगा महिला-पुरुष फुटबॉल

हरिहरक्षेत्र सोनपुर मेले के डाकबंगला मैदान में बुधवार से प्रमंडल स्तरीय महिला-पुरुष फुटबॉल प्रतियोगिता शुरू होगी। प्रतियोगिता में आधा दर्जन टीमें शामिल होंगी। इसके अलावा भी कई अन्य आयोजन किए जाएंगे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Nov 2019 05:23 PM (IST) Updated:Tue, 19 Nov 2019 05:23 PM (IST)
सोनपुर मेले में आज से शुरू होगा महिला-पुरुष फुटबॉल
सोनपुर मेले में आज से शुरू होगा महिला-पुरुष फुटबॉल

जागरण संवाददाता, छपरा : हरिहरक्षेत्र सोनपुर मेले के डाकबंगला मैदान में बुधवार से प्रमंडल स्तरीय महिला-पुरुष फुटबॉल प्रतियोगिता शुरू होगी। प्रतियोगिता में आधा दर्जन टीमें शामिल होंगी। इसके अलावा भी कई अन्य आयोजन किए जाएंगे।

आयोजन प्रभारी मेनका सिंह ने बताया कि 20 से 24 नवंबर तक प्रतियोगिता के बाद 25 एवं 26 नवंबर को महिला-पुरुष हैंडबॉल, 27 से 1 दिसंबर तक पुरुष क्रिकेट तथा 5 एवं 6 दिसंबर को महिला-पुरुष रग्बी प्रतियोगिताएं होंगी। उन्होंने बताया कि 29 एवं 30 नवंबर को महिला-पुरुष कबड्डी, 3 एवं 4 दिसंबर को महिला-पुरुष वालीबॉल, 5 दिसंबर को रस्साकशी, 6 एवं 7 दिसंबर को पूरुष कुश्ती तथा 8 दिसंबर को पुरुष दंगल का आयोजन मेला क्षेत्र के मिनी स्टेडियम में किया जाएगा।

डीपीआरओ ज्ञानेश्वर प्रकाश ने बताया कि फुटबॉल के लिए सुजीत कुमार, हैंडबॉल के लिए संजय कुमार सिंह, क्रिकेट के लिए राजेश कुमार, कबड्डी के लिए सुरेश प्रसाद सिंह, रग्बी फुटबॉल के लिए राजेश कुमार सिंह, बॉलीबॉल के लिए अमित सौरभ, रस्साकशी के लिए मुकेश कुमार सिंह तथा कुश्ती एवं दंगल के लिए विकास कुमार को संयोजक बनाया गया है।

chat bot
आपका साथी