जेपीयू ने वेबसाइट पर जारी किया सीईटी का उत्तर

छपरा। जयप्रकाश विश्वविद्यालय प्रशासन ने बीएड एंट्रेस एग्जाम(सीईटी) का आंसर विश्वविद्यालय के वेब

By JagranEdited By: Publish:Mon, 31 Jul 2017 03:07 AM (IST) Updated:Mon, 31 Jul 2017 03:07 AM (IST)
जेपीयू ने वेबसाइट पर जारी किया सीईटी का उत्तर
जेपीयू ने वेबसाइट पर जारी किया सीईटी का उत्तर

छपरा। जयप्रकाश विश्वविद्यालय प्रशासन ने बीएड एंट्रेस एग्जाम(सीईटी) का आंसर विश्वविद्यालय के वेबसाइट पर जारी कर दिया हैं। विवि सूत्रों ने बताया कि जेपीयू के वेबसाइट - पर अपलोड कर दिया हैं। सीईटी के परीक्षार्थी वेबसाइट पर अपने उत्तर को देख सकते है। प्रश्न -उत्तर में परीक्षार्थियों में कोई आपत्ति हो तो वह 2 अगस्त को आन लाइन के साथ विश्वविद्यालय में आकर आफ लाइन आपत्ति दर्ज करा सकते है। उल्लेखनीय हो कि सीईटी की परीक्षा 25 जुलाई को राजेंद्र कॉलेज, जेपीएम कॉलेज, गंगा ¨सह कॉलेज एवं जगदम कॉलेज केंद्र पर हुई थी। जिसमें करीब दो हजार के आस-पास परीक्षार्थी बैठे थे। सीईटी की परीक्षा में सारण प्रमंडल के छपरा, सिवान एवं गोपालगंज के अलावा पटना, दिल्ली एवं पश्चिम बंगाल के परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी थी।

इनसेट :

जेपीएम कॉलेज में होगी संगीत विषय की प्रैक्टिकल परीक्षा

छपरा : जयप्रकाश विश्वविद्यालय पार्ट वन के सब्सिडियरी संगीत विषय की प्रैक्टिकल परीक्षा जयप्रकाश महिला कॉलेज में होगी। विवि सूत्रों ने बताया कि छपरा, सिवान एवं गोपालगंज के सभी कॉलेजों के संगीत विषय के परीक्षार्थियों की प्रैक्टिकल परीक्षा जेपीएम कॉलेज में होगी। वही सारण जिले के सभी अंगीभूत एवं संबद्ध कॉलेजों के परीक्षार्थियों की होम साइंस की परीक्षा को ले जयप्रकाश महिला कॉलेज केंद्र बनाया गया है।

इनसेट :

राजेंद्र कॉलेज में छात्र परिषद् का सम्मेलन 2 को

छपरा : राजेंद्र कॉलेज में जन अधिकार छात्र परिषद् का सम्मेलन का आयोजन किया गया है। जन अधिकार युवा परिषद के तत्वावधान में आयोजित होने वाले छात्र परिषद् में छात्र -युवाओं के अधिकार के संबंध में विस्तार से चर्चा की जाएगी। इसकी जानकारी युवा परिषद् के अध्यक्ष सत्य प्रकाश ¨सह ने दी हैं।

इनसेट :

पार्ट वन में अप्लाई की तिथि बढ़ने पर बधाई

छपरा : जयप्रकाश विश्वविद्यालय में पार्ट वन में नामांकन को ले आवेदन की तिथि बढ़ाने पर छात्र संगठनों ने कुलपति प्रो. हरिकेश ¨सह को बधाई दी है। विवि प्रशासन ने पार्ट वन में नामांकन के लिए 4 अगस्त तक तिथि बढ़ाई है। तिथि बढ़ाने पर विद्यार्थी परिषद के छात्र नेता आकाश कुमार मोदी, आरएसए के अर्पित राज गोलू आदि ने इसे छात्र हित में उठाया गया कदम बताते हुई विवि प्रशासन को बधाई दी है।

chat bot
आपका साथी