पेट्रोल पप कर्मी से बेखौफ लुटेरों ने दिनदहाड़े 2.52 लाख लूटा

रोहतास। स्थानीय बक्सर मुख्य कैनाल के पास आरा-सासाराम स्टेट हाईवे पर सोमवार को बेखौफ अप

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Sep 2019 07:39 PM (IST) Updated:Tue, 10 Sep 2019 06:35 AM (IST)
पेट्रोल पप कर्मी से बेखौफ लुटेरों ने दिनदहाड़े 2.52 लाख लूटा
पेट्रोल पप कर्मी से बेखौफ लुटेरों ने दिनदहाड़े 2.52 लाख लूटा

रोहतास। स्थानीय बक्सर मुख्य कैनाल के पास आरा-सासाराम स्टेट हाईवे पर सोमवार को बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर एक पेट्रोल पंप कर्मी से दो लाख बावन हजार रुपये लूट लिया। इस घटना को उस समय अंजाम दिया, जब संझौली थाना क्षेत्र के सुसाढ़ी स्थित पेट्रोल पंप का कर्मी एक व्यक्ति के साथ बाइक से बैंक में रुपया जमा करने नोखा आ रहा था। घटना की खबर मिलते ही पुलिस अपराधियों के भागने की दिशा में उनका पीछा किया, परंतु वे भाग निकलने में सफल रहे।

पुलिस के अनुसार सुसाड़ी के पास एसआर पेट्रोल पंप कर्मी भगवान पांडेय नोखा स्टेट बैक में रुपये जमा करने आ रहे थे। तभी पहले से पीछा कर रहे बाइक सवार अपराधियो ने बक्सर मुख्य कैनाल के पास भगवान पांडेय की बाइक में टक्कर मार दी, जिससे पंप कर्मी सड़क पर गिर पड़े और लुटेरे रुपये से भरा बैग झपट कर फरार हो गए। पट्रोल पंप कर्मी ने बाइक सीधा कर अपराधियो का पीछा किया, लेकिन अपराधी भागने में सफल रहे। घटना की खबर मिलते ही पुलिस ने भी अपराधियों के भागने की दिशा में उनका पीछा किया, परंतु वे उन्हें पकड पाने में सफल रही।

इस घटना से क्षेत्र में दहशत ़फैल गई। लूट की इस घटना ने पुलिस की तमाम चौकसी के दावे की पोल खोल कर रख दी है। इस संबंध में पम्प कर्मी भगवान पाण्डेय के एक बयान पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस पेट्रोल पंप पहुंच सीसीटीवी का फुटेज खंगाल रही है। एसपी सत्यवीर सिंह ने कहा कि पेट्रोल पम्प लूटकांड में शामिल अपराधियो की धर पकड़ के लिए सभी रास्ते को सील कर अभियान चलाया जा रहा है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगाद्य

chat bot
आपका साथी