दहेज प्रताड़ना मामले में पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

??????? ???? ??????? ?? ???? ????? ??????? ?????? ???????? ?????? ?????? ?? ???? ????????? ?? ????? ??? ????? ?? ????? ???? ??? ???? ?? ??????? ??? ?????? ?? ??? ?? ?? ?? ???? ????? ??? ???? ???? ????? ?????? ?? ??? ???

By JagranEdited By: Publish:Thu, 19 Sep 2019 07:12 PM (IST) Updated:Fri, 20 Sep 2019 06:41 AM (IST)
दहेज प्रताड़ना मामले में पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई
दहेज प्रताड़ना मामले में पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

रोहतास। स्थानीय थाना क्षेत्र के न्यू एरिया मोहल्ला निवासी ज्योति कुमारी ने  दहेज प्रताड़ना के मामले में न्याय की  गुहार लगाई है। एसपी के जनसंवाद का संचालन कर रहे डीएसपी मुख्यालय से ज्योति ने कहा है कि गत वर्ष फरवरी में उनकी शादी श्याम पांडेय के साथ हुई थी ।शादी में मांग के अनुसार उपहार भी दिए गए थे ।शादी के 10 दिनों बाद ही पति व ससुराल के अन्य लोग 20 लाख  रुपये दहेज की मांग को लेकर उसे प्रताड़ित करने लगे ।भद्दी भद्दी गालियां भी दी गई और उसे ससुराल से बेघर कर दिया गया।

 इस संबंध में महिला थाने में प्राथमिकी भी दर्ज की गई लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। अब अभियुक्त उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। उन्होंने इस मामले के अभियुक्तों को गिरफ्तार करने और न्याय की गुहार लगाई ।वहीं पूरे परिवार को एक अपराधिक घटना में फंसाए जाने को लेकर  बिक्रमगंज थाना के मोहिनी गांव निवासी जुलेखा खातून ने न्याय की गुहार लगाई ।

डीएसपी मुख्यालय बूंदी मांझी ने जनसंवाद का संचालन कर चार दर्जन से अधिक लोगों की शिकायतें सुनी। कहा कि भूमि संबंधी विवाद को शनिवार को थानों में सीओ के साथ होने वाले जनता दरबार में संबंधित थानों को निष्पादित करने का निर्देश दिया गया है।

chat bot
आपका साथी