Move to Jagran APP

Bihar Crime News : सीतामढ़ी के फेमस डॉक्टर के घर में लूटपाट, पानी पीने के बहाने सुबह-सुबह घर में घुसे थे डकैत

Sitamarhi News चिकित्सक के घर डाका डालने का मामला सामने आया है। 3 लाख कैश समेत पांच लाख की लूट हुई है। नकाबपोश बदमाशों ने पिस्टल के बल पर बंधक बनाकर डकैती की घटना को अंजाम दिया है। यह डकैती शहर के बरियारपुर में डॉ अनीसुर्रहमान के घर में हुई है। अब पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

By Mukesh Kumar Edited By: Mukul Kumar Published: Thu, 02 May 2024 11:02 AM (IST)Updated: Thu, 02 May 2024 11:02 AM (IST)
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, सीतामढ़ी। सीतामढ़ी शहर के भासर पिकेट से महज 500 मीटर दूर नकाबपोश बदमाशों ने पिस्टल के बल पर बंधक बनाकर डकैती की घटना को अंजाम दिया है। यह डकैती शहर के बरियारपुर में डॉ अनीसुर्रहमान के घर में हुई है। डकैती की घटना से इलाके में दहशत का माहौल कायम है।

loksabha election banner

पीड़ित चिकित्सक ने बताया कि तीन लाख कैश समेत लगभग पांच लाख रुपये के जेवरात की लूट हुई है। उन्होंने बताया कि कुछ व्यक्ति गुरुवार की अहले सुबह तकरीबन चार बजे उनके घर के पास पहुंचे और कहा कि हमें प्यास लगी है, पानी पिलाइए।

आधा दर्जन बदमाश घर में घुस गए

जैसे उनकी पत्नी पानी लाने गई, वैसे ही लगभग आधा दर्जन बदमाशों ने घर में घुसकर सभी को बंधक बनाकर बारी-बारी से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। लूटपाट के बाद बदमाशों ने सभी का हाथ-पैर खोलकर चलते बने।

इस मामले में नगर थानाध्यक्ष विनय प्रताप सिंह ने कहा कि अभी तक पीड़ित द्वारा थाने में आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन मिलने के बाद जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

मछली मारने के दौरान पैर फिसल जाने से पोखर में बच्चा डूबा

सीतामढ़ी के मेहसौल ओपी क्षेत्र के मस्जिद के समीप पोखर में मंगलवार की शाम मछली मारने के दौरान पैर फिसल जाने से एक बच्चा डूब गया। वहां खेल रहे बच्चों के शोर मचाने पर स्थानीय लोग घटनास्थल की दौड़ पड़े। स्थानीय लोगों द्वारा काफी खोजबीन की गई, लेकिन पता नहीं चला।

डूबने वाला बच्चा मेहसौल ओपी क्षेत्र के वार्ड नंबर 38 निवासी मोहम्मद अकबर का पुत्र है। बाद में एसडीआरएफ की टीम बुलाई गई। एसडीआरएफ की टीम ने पांच घंटे तक खोजबीन की। बावजूद डूबे बच्चे का पता नहीं चल सका। उसकी तलाश की जा रही थी।

यह भी पढ़ें-

Bihar Politics: लालू यादव को बड़ा झटका, पूर्व DGP ने RJD से दे दिया इस्तीफा; कांग्रेस का थाम लिया हाथ

Jharkhand Politics : झारखंड कांग्रेस में सब ठीक नहीं, युवा विंग के प्रदेश सचिव ने छोड़ दी पार्टी; कहा- 3 सालों से...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.